रेडियोलॉजिस्ट की मांग को लेकर गुस्सा, 20 सितंबर तक का दिया समय

न्यूज जंक्शन 24, बागेश्वर ।

गरुण तहसील के एकमात्र मोहन सिंह मेहता सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ में रेडियोलॉजिस्ट की नियुक्ति किए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य विभाग व डीजी हेल्थ का पुतला फूंका और जमकर नारेबाजी की। साथ ही चेतावनी दी कि 20 तक तैनाती न हुई तो आंदोलन होगा।

बैजनाथ तिराहे पर कांग्रेस कार्यकर्ता ब्लाक अध्यक्ष लक्ष्मण आर्या के नेतृत्व में एकत्रित हुए।उन्होंने लंबे समय से सीएचसी बैजनाथ में रेडियोलॉजिस्ट की नियुक्ति न होने पर आक्रोश व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि बैजनाथ अस्पताल में गरुड़ विकासखण्ड के अलावा चमोली जिले के देवाल तक के लोग यहां इलाज के लिए आते हैं।रेडियोलॉजिस्ट न होने से यहां लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।लोग अपना समय व धन खर्च करने के बाद यहां पहुंच रहे हैं और यहां से वापस लौट रहे हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 20 सितंबर तक रेडियोलॉजिस्ट की नियुक्ति नहीं हुई तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी।इस आशय का एक ज्ञापन उन्होंने एसडीएम जयवर्धन शर्मा को भी सौंपा।
इस दौरान पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गोपाल दत्त भट्ट, पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण, पूर्व ब्लाक प्रमुख भरत फर्स्वाण, भुवन पाठक, प्रकाश कोहली, दिग्विजय फर्स्वाण, बालकृष्ण, गिरीश कोरंगा, लक्की वर्मा, जितेंद्र मेहता, रणजीत रावत, संजय फर्स्वाण, बसंत नेगी आदि मौजूद थे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*