धामी कैबिनेट के विस्तार की उल्टी गिनती शुरू, उत्तराखंड आ रहे बीजेपी के दो शीर्ष नेता

321
fast track court
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। धामी कैबिनेट के विस्तार की चर्चा फिर उठी है। दीपावली के पहले कैबिनेट विस्तार की पूरी संभावना है। सूत्रों के अनुसार मंत्रिमंडल से किसकी छुट्टी होगी और कौन नए लोग मंत्रिमंडल में शामिल होंगे, इसका पूरा खाका बना लिया गया है।

इसी को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष आज उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। बीएल संतोष भाजपा किसान मोर्चा द्वारा आयोजित गोष्ठी में शामिल होंगे। ऐसी संभावना है कि वो भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर भी पहुंच सकते हैं। इसके साथ ही संघ और भाजपा के नेताओं और मुख्यमंत्री से भी बीएल संतोष की मुलाक़ात होगी। इसके बाद 4 अक्टूबर को उत्तराखंड के बीजेपी प्रभारी दुष्यंत गौतम का दौरा है। दुष्यंत गौतम बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत महामंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही उनकी मुख्यमंत्री से भी मंत्रणा होगी। उत्तराखंड में सरकार के विस्तार को लेकर भी चर्चा होगी ऐसी उम्मीद है।

यह भी पढ़ें 👉  24 घंटे में वनों की आग न बुझी तो डीएफओ और रेंज अधिकारी की जिम्मेदारी होगी तयः सीएम

बीजेपी संगठन के बड़े नेताओं के इन दौरों को देखते हुए ऐसी संभावना है कि दीपावली के पहले उत्तराखंड में धामी मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। धामी के औचक दिल्ली दौरे में इस पर मंथन हुआ है। दिल्ली में बीजेपी हाईकमान के साथ सीएम धामी की ये भी चर्चा हुई कि किसकी मंत्रिमंडल से छुट्टी होगी और कौन नया विधायक मंत्रिमंडल में आएगा।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप, पांच मवेशियों की जलने से मौत, भारी नुकसान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।