नैनीताल में मिली दो भाइयों की लाश, मेडिकल की परीक्षा देने के बाद हो गए थे लापता, ऐसी थी शव की हालत मच गया हड़कंप

309
#
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। जिले के गेठिया इलाके में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब खाई में दो युवकों की लाश मिली (Dead bodies of two brothers found in Nainital)। स्थानीय लोगों की सूचना पर एसडीआरएफ और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवकों की मौत सड़क हादसे में हुई होगी।

माना जा रहा है कि दोनों बाइक से जा रहे होंगे। बाइक दुर्घटना होने से दोनों खाई में जा गिरे होंगे। मृतकों की पहचान रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप निवासी राजकुमार और राम लखन के रूप में हुई है। दोनों सगे भाई थे। दोनों ही मेडिकल की परीक्षा देने हल्द्वानी आए थे, जिसके बाद से दोनों लापता हो गए थे। 26 जून को हल्द्वानी भोटिया पड़ाव थाने में दोनों के स्वजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें 👉  बोली प्रियंका गांधी- रामनगर से मेरा खास रिश्ता

ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज नरेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप निवासी दो भाई राजकुमार और राम लखन पुत्र उन्नति प्रसाद की तलाश को लेकर उनके स्वजन क्षेत्र पहुंचे हुए थे। उन्होंने बताया कि गेठिया में पायलट बाबा आश्रम के समीप खाई की ओर से दुर्गंध आने के कारण उन्होंने खाई में तलाश किया, जहां लोगों को सड़ी गली अवस्था में दो शव बरामद हुए (Dead bodies of two brothers found in Nainital)। सूचना के बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई।

उन्होंने बताया कि दोनों ही शव सड़ी गली अवस्था में है। जिस कारण चेहरा पहचान पाना भी संभव नहीं था। मगर स्वजनों ने मौके से मिली मोटरसाइकिल संख्या यूके-06एयू-8391 और मृतकों के पैर में पहनी गई चप्पल से दोनों की शिनाख्त की। उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों की 26 जून को हल्द्वानी भोटिया थाने में स्वजनों द्वारा गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद से ही पुलिस और स्वजन खुद दोनों की तलाश में जुटे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  पेड़ कटान मामला- दस्तावेजों की जांच में जुटी सीबीआई, ये जताई जा रही संभावना

दोनों भाई मेडिकल परीक्षा के चलते 26 जून को हल्द्वानी आए हुए थे। वह किस तरह गेठिया पहुंच गए, इसका फिलहाल पता लगाया जा रहा है। संभवत सड़क दुर्घटना में बाइक समेत दोनों खाई में गिर गए होंगे। जिस स्थान से दोनों के शव बरामद हुए हैं वहां से ऊपर चढ़ना और नीचे उतरना बेहद ही मुश्किल है। जिस कारण दोनों खाई से नहीं निकल पाए होंगे जिससे उनकी मौत हो गई होगी। उन्होंने बताया कि बाइक और शव पत्थर और मलबे से दबे हुए मिले हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।