ऊधम सिंह नगर में हत्या ! इस हाल में मिली लाश

178
खबर शेयर करें -

Udham singh nagar : उधम सिंह नगर जिले में अपराध तमाम प्रयासों के बाद भी कम होते नहीं दिख रहे। शुक्रवार को फिर एक ऐसा ही मामला सामने आया, जिसमें पंतनगर क्षेत्र में एक युवक की सडीगली लाश पुलिस को मिली। शव देखने पर पता चला कि मृतक पर पहले धारदार हथियार से वार किया गया है, उसके बाद हत्या कर नैनीताल रोड से सटे टांडा जंगल में फेंक दिया।

शव की यह हालत देखकर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पहचान न होने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के सही कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

गुरुवार को पुलिस को पता चला कि पंतनगर थाना क्षेत्र में पड़ने वाले टांडा जंगल में सड़क से कुछ दूरी लाश पड़ी है। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने भी मौके पर लाश देखी तो जमावड़ा लग गया। थानाध्यक्ष पंतनगर राजेंद्र सिंह डांगी पुलिस कर्मियों के साथ मौके में पहुंथे और जानकारी ली। साथ ही आसपास एकत्र लोगों से मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया। मृतक की पहचान न होने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि लाश में धारदार हथियार के चोट के कुछ निशान भी है। लाश करीब पांच-छह दिन पुरानी है और वह सड़गल चुकी थी तथा उसमें कीड़े लगे हुए थे। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि कई दिन पुरानी सड़ीगली लाश मिली है। उसमें कीड़े पड़े हुए थे और कुछ चोट के निशान भी हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पता चलेगा कि उसकी हत्या हुई थी या फिर कोई हादसे में उसकी मौत हुई।

बताया कि फिलहाल मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए रुद्रपुर, किच्छा, हल्द्वानी, लालकुआं, गदरपुर, दिनेशपुर के साथ ही उत्तर प्रदेश के बहेड़ी और बिलासपुर पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है। ताकि लापता हुए लोगों से उसका मिलान कर पहचान की जा सके।