spot_img

देहरादून में युवती से नहीं हुआ दुष्कर्म, मेडिकल रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई। बेटी पर पिता ने भी दिया चौकाने वाला बयान

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून।

हाथरस कांड पर देशभर में मच रहे हल्ला के बीच शनिवार रात अचानक सहसपुर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना की बात ने सरकार को बेचैन कर दिया, वहीं रविवार को इस मामले में नया मोड़ आ गया। युवती के मेडिकल परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि ही नहीं हुई। यह देख पुलिस और प्रशासनिक अफसर हैरान रह गए। बाद में युवती के पिता ने भी बड़ा खुलासा करते हुए अफसरों को बताया कि उनकी बेटी मानसिक रुप से बीमार है। उसके साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ है।
शनिवार देर शाम एक युवती सहसपुर थाने पहुंची और उसने बताया कि सेलाकुई-सहसपुर के बीच मौजूद पुल के नीचे तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। वह भागकर जैसे-तैसे यहां पहुंची है। युवती की बात सुन पुलिस के होश उड़ गए। घटना की जानकारी आला अफसरों को दी गई, तो वह भी रात में ही दौड़ पड़े। थाने पहुंचे अफसरों ने खुद भी युवती से बात की। उसके बाद तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लोगों की खोजबीन शुरू हो गई।
रविवार सुबह ही पुल के आसपास लगे सीसीटीवी भी खंगाले गए लेकिन उसमें भी कोई नहीं दिख रहा है। पुलिस उलझन में पड़ गई। मेडिकल रिपोर्ट में जब दुष्कर्म सिद्ध नहीं हुआ तब पुलिस अफसरों में जान आई।
डीआईजी अरुण जोशी का कहना है कि युवती के सोमबार को मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान होंगे।

इधर, युवती के पिता भी पुलिस के पास पहुंचे और उन्होंने साफ कह दिया कि उनकी बेटी के साथ कुछ नहीं हुआ है। यह मानसिक बीमार है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!