परीक्षा पास कराने के लिए महिला से शारीरिक संबंध बनाने की मांग, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के सदस्य पर मुकदमा दर्ज

439
# Demand to have physical relationship
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की साल 2018-19 में हुई उत्तराखंड अधीनस्थ शिक्षा ‘प्रवक्ता संवर्ग- समूह ग’ (लेक्चरर) परीक्षा को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। मामले में एक महिला ने आयोग के सदस्य पर परीक्षा में पास कराने के लिए शारीरिक संबंध बनाने की मांग करने और रुपये मांगने का सनसनीखेज आराेप लगाया है (Demand to have physical relationship with to pass exam)। पुलिस इस मामले में आज मुकदमा दर्ज कर लिया है। उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार का कहना है कि देहरादून एसएसपी को मामले की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग यानी यूकेएसएसएससी परीक्षा में नकल का मामला अभी ठंडा भी हुआ है कि उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की परीक्षा में गड़बड़ी की शिकायत ने सनसनी मचा दी है। इससे आयोग के साथ ही सरकार के भी माथे पर बल आ गया है। मामले के मुताबिक, एक महिला ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2018-19 में उत्तराखंड अधीनस्थ शिक्षा (प्रवक्ता संवर्ग- समूह ग) की लिखित परीक्षा पास करने के बाद उन्हें महिला व सामान्य वर्ग में साक्षात्कार के लिए चयनित किया गया था। आरोप है कि साक्षात्कार के बाद आयोग के सदस्य ने उन्हें दस्तावेज दुरुस्त करने के नाम पर फोन किया और रुपयों के साथ ही शारीरिक संबंध बनाने की मांग की (Demand to have physical relationship with to pass exam)।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड समेत इन राज्यों में 15 अप्रैल तक बिगड़ा रहेगा मौसम का मिजाज, जारी हुई यह चेतावनी

शिकायतकर्ता महिला ने जब लोक सेवा आयोग के आरोपित सदस्य से फोन पर बातचीत की तो आरोपी ने महिला को आश्वासन देते हुए कहा कि आने वाली अन्य भर्तियों में उनका काम हो जाएगा। ऐसे में महिला ने इस तरह धोखाधड़ी की शिकायत देहरादून एसएसपी और डीजीपी अशोक कुमार को मोबाइल व्हाट्सएप के माध्यम से एक फोन बातचीत का ऑडियो क्लिप सहित शिकायती पत्र भेजा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे प्रकरण की जांच डीजीपी अशोक कुमार ने देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर को सौंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  शनिवार को हल्द्वानी में लागू रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, ये है प्लान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।