spot_img

दूसरी महिला संग रंगरलियां मना रहे थे डीजी साहब, पत्नी ने देख लिया तो यह कर दिया हाल। वीडियो वायरल

न्यूज जंक्शन 24, भोपाल।

मप्र के डीजी जैसे महत्वपूर्ण पद पर बैठा एक अधिकारी दूसरी महिला संग रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा गया है।खास बात यह है कि उसको किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही देख लिया। इससे आहत डीजी इतने बौखला गए कि उन्होंने घर आकर पत्नी को जमीन पर पटक-पटक कर मारा। उनके बेटे ने बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं रुके। बेटे ने पिता के आतंक की शिकायत ग्रह मंतालय और मुख्यमंत्री से कर दी। उसके बाद सीसीटीवी की चेकिंग में सब कुछ कैद होने के बाद मध्य प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी पुरूषोत्तम शर्मा को स्पेशल डीजी के पद से हटाकर गृह मंत्रालय से अटैच किया गया है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वरिष्ठ आइपीएस अफसर अपनी पत्नी को जमीन पर गिरा कर बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अफसर के बेटे ने मुख्यमंत्री, ग्रह मंत्रालय के अधिकारियों व मुख्य सचिव को भेजे पत्र में कहा है कि उनकी मां ने पिता पुरुषोत्तम शर्मा को एक अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा लिया। इस बात से नाराज अफसर पिता ने घर पर पत्नी से ही मारपीट शुरू कर दी। वीडियो में दिख रहा है कि वह अपनी पत्नी को जमीन पर पटक कर घूंसे मार रहे हैं।
डीजीपी पुरुषोत्तम शर्मा और पत्नी के बीच हुई मारपीट की यह घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो उनके बेटे ने बना दिया। चार मिनट के वीडियो में आइपीएस अधिकारी पत्नी को बेरहमी से मारते और अपशब्द का प्रयोग करते दिखाई दे रहा है।

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के पत्नी से मारपीट मामले मे राज्य महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लेकर मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से अधिकारी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। राज्य महिला आयोग अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा है कि जिस तरह से वीडियो में डीजी अपनी पत्नी को पीटते नजर आ रहे हैं, वह बेहद आपत्तिजनक है। आयोग मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से अपील करती है कि कानून की रक्षा करने का कर्तव्य जिन पुलिस कर्मचारियों का है, अगर वे स्वयं कानून की धज्जियां उड़ाते हैं तो सरकार को इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles