बिजली विभाग ने भेज दिया 34 अरब का बिल, उपभोक्ता के उड़े होश, घर के दो लोग अस्पताल में भर्ती

524
# Electricity bill of 34 billion
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में बिजली विभाग के अधिकारियों ने एक उपभोक्ता के घर 3 हजार 419 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिल (Electricity bill of 34 billion) भेज दिया, जिससे देखकर घर के दो लोगोें का ब्लड प्रेशर बढ़ गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपभोक्ता दिल का मरीज भी है।

मामला ग्वालियर के शिव बिहार कॉलोनी का है। यहां प्रियंका गुप्ता का घर है। प्रियंका गृहिणी हैं और उनके पति संजीव वकील हैं। संजीव ने बताया कि इस बार उनका बिजली बिल 3 हज़ार 419 करोड़ रुपये से ज्यादा का आया (Electricity bill of 34 billion), जिसे देखकर उनकी पत्नी प्रियंका का बीपी बढ़ गया और उनके पिता राजेंद्र प्रसाद गुप्ता जो हार्ट पेशेंट हैं, दोनों को ब्लड प्रेशर बढ़ने के चलते अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। जहां उनका इलाज जारी है।

एआरओ सस्पेंड, जेई को नाेटिस

बिल अधिक भेजने की जानकारी मिलने पर बिजली विभाग में हड़कंप मच गया। पीड़ित परिजनों का कहना है कि विभाग ने अपनी कमियों को छुपाने के लिए बिल संशोधित कर भेज दिया। अब दोबारा 1300 रुपये का बिल भेजा है। बिजली बिजली कंपनी के महाप्रबंधक का कहना है कि ये मानवीय भूल है और संबंधित अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई है। असिस्टेंट रेवेन्यू ऑफिसर को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही जूनियर इंजीनियर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।