यूपी से जुड़े UKSSSC की परीक्षा में धांधली के तार, लखनऊ से एक आरोपी को एसटीएफ ने दबोचा

317
# rigging in UKSSSC exam
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। एसटीएफ ने उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग परीक्षा में प्रश्न पत्र लीककर धांधली ( rigging in UKSSSC exam) करने के एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अभिषेक वर्मा नाम का यह आरोपी लखनऊ की प्रिंटिंग प्रेस से जुड़ा है। एसटीएफ को मौके से परीक्षा लीक से संबंधित कई साक्ष्य और सबूत भी बरामद हुए हैं।

एसटीएफ के अनुसार यूकेएसएसएससी परीक्षा के गोपनीय कार्य लखनऊ स्थित आरएमएस टेक्नो सॉल्यूशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड से होते थे। जहां पर एसटीएफ टीम ने दबिश देकर अभिषेक वर्मा नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल एसटीएफ की टीम लखनऊ प्रिंटिंग प्रेस से जुड़े आरोपी अभिषेक वर्मा से 2021 यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में जुड़े नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

यह सातवीं गिरफ्तारी

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में फर्जीवाड़े ( rigging in UKSSSC exam) को लेकर बड़ा खुलासा बीती 24 जुलाई को हुआ था। इस मामले में उत्तराखंड एसटीएफ की टीम 6 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी, जिनमें परीक्षा करवाने वाली कंपनी के टेक्निकल स्टाफ, आयोग के होमगार्ड, कोचिंग संचालक और कुछ मुन्नाभाई शामिल थे। इसमें जयजीत दास, मनोज जोशी, कुलवीर सिंह चौहान, मनोज जोशी, शूरवीर सिंह चौहान और गौरव नेगी शामिल हैं। उनके पास से 37 लाख की नकदी भी बरामद की गई थी। अब लखनऊ से सातवीं गिरफ्तारी हुई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।