फ़िल्म शूटिंग के लिए मेकअप कराया, फिर बिना पेमेंट किए फुर्र हुए कलाकार। पढ़िये नैनीताल का दिलचस्प मामला

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल।

सरोवरनगरी में एक फ़िल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे कलाकारों ने ब्यूटी पार्लर संचालिका को चूना लगा दिया। शूटिंग की और मेकअप भी कराया, लेकिन काम खत्म होते ही पूरी टीम शहर से चली भी गई। जब संचालिका ने पेमेंट के लिए फोन मिलाया तो जवाब मिला कि वह लोग दिल्ली के लिए निकल चुके हैं। ऑनलाइन भेज देंगे। ऑनलाइन भी पैसा नहीं आया तो अब फिर फोन मिलाया। मगर अब तो फोन भी उठना बंद हो गया। ब्यूटी संचालिका की तहरीर पर पुलिस तलाश में जुट गई है।
नैनीताल के अयारपाटा की रहने वाली गायत्री खाती कोतवाली पहुंची और शिकायती पत्र सौंपकर कहा है कि 13 सितंबर को उसके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया। उसने नैनीताल में एक फिल्म की शूटिंग होने के बारे में बताते हुए कलाकारों का मेकअप करने की बात कही। दो कलाकारों का मेकअप तीन हजार रुपए करने का सौदा तय हुआ। दूसरे दिन दो लोग उसके पार्लर में मेकअप कराने पहुँचे। जहां उनके मेकअप में करीब पांच हजार का खर्च आया। उसने जब उक्त व्यक्ति से बिल चुकाने को कहा तो उसने कुछ और दिन शहर में होने और पूरा बिल चुकाने की बात कही। अगले दिन जब पार्लर स्वामिनी ने उक्त व्यक्ति से बिल चुकाने को लेकर बात कही तो जवाब मिला कि टीम शहर से निकल चुकी है। लेकिन चिंता न करें, वह पूरा बिल ऑनलाइन पेमेंट कर देंगे। पार्लर स्वामिनी का आरोप है कि फोन करने पर बिल चुकाने में आनाकानी की जा रही है। अब तो उसने फोन भी उठाना बंद कर दिया है। ब्यूटी पार्लर संचालिका ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
एएसआई सत्येंद्र गंगोला ने बताया कि फिलहाल मामले में संबंधित व्यक्ति से भुगतान को कहा गया है। यदि भुगतान नहीं हुआ तो संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*