दिवाली पर बरेली के इस शोरूम में लगी भीषण आग, उत्तराखंड से मंगवानी पड़ गई फायर ब्रिगेड

202
खबर शेयर करें -

 

बहेड़ी में मेला श्री राम लीला ग्राउंड के निकट एक गद्दे के शोरूम में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की 10 बार पानी भरकर लाई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक शोरूम पूरी तरह जल चुका था। घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। अभी आग लगने का स्पष्ट कारण नहीं पता चला है कि आग शार्ट सर्किट से लगी कि पटाखे से। नुकसान का आंकलन मंगलवार को किया जाएगा।

संस्कार बेंक्वेट हॉल के बगल में है शोरूम

बहेड़ी के संस्कार बैंक्वेट हाल के स्वामी का बराबर में ही गद्दे का शोरूम है। सोमवार को दिवाली की बिक्री के बाद शोरूम बंद कर दिया गया था। इसी बीच रात करीब 10:00 बजे शोरूम में आग लग गई। सूचना पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी पहुंची लेकिन गद्दों में आग भड़कती चली गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।

जेसीबी से तोड़ा गेट

-सूचना पर सीओ डॉ. दीपशिखा के नेतृत्व में पहुंची पुलिस ने जेसीबी बुलाकर दुकान के सामने का शटर तोड़ा लेकिन तब तक आग फैल चुकी थी। आग ने पहले अंडर ग्राउंड फिर फर्स्ट फ्लोर को राख कर दिया। शोरूम में नामचीन कंपनी के गद्दे भरे हुए थे।

उत्तराखंड से मंगवाई गई फायर ब्रिगेड

-बहेड़ी से बरेली की दूरी अधिक है। इसलिए मुख्यालय से फायर ब्रिगेड को आने में समय लगता। प्रशासन ने पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के किच्छा से फायर ब्रिगेड मंगवाई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू किया जा सका।

मेला स्थल से 300 मीटर दूर है शो रूम

-रामलीला मेले से महज 300 मीटर की दूरी पर शो रूम है। यहीं पर रात करीब 9 बजे बच्चे पटाखे छुड़ा रहे थे। इसी के बाद आग लगने की सूचना आई क्योंकि शो रूम को दीवाली पर इलेक्ट्रिक लड़ियों से सजाया गया था। इसलिए शार्ट सर्किट की भी आशंका जताई जा रही है।