तीन बीघा जमीन के लिए बेटे के साथ मिलकर पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, फिर शव को नहलाकर कर दिया ये भी कांड

224
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। जिले के किच्छा में संपति विवाद में रिश्तों के खून का मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने बेटे के साथ मिलकर पति को ही मार डाला। इसके बाद सबूत मिटाने के लिए शव को नहला दिया। पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

किच्छा कोतवाली के सीओ ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि 40 वर्षीय दिलेर सिंह की पांच दिन पहले मंगलवार को मौत हो गई थी। दिलेर सिंह के भाई ने दिलेर की पत्नी परमजीत कौर, बेटे सुरेंद्र सिंह सहित दो बेटियों पर हत्या का आरोप लगाया था। तहरीर मिलने पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया था। इसके बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया तो रिपोर्ट में हत्या की आशंका जताई गई।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, शव बरामद

इस पर मृतक की पत्नी आरोपी परमजीत कौर से पूछताछ की गई तो उसने हत्या कबूल कर ली। उसने बताया की दिलेर सिंह अपनी तीन बीघा जमीन अपने भाइयों के नाम करना चाहता था। इसका वह लोग विरोध कर रहे थे। इसके चलते सात दिन से दिलेर सिंह को घर में ही नजरबंद कर दिया गया था। सोमवार रात जब दिलेर सिंह भागने लगा तो परमजीत ने बेटे सुरेंद्र सिंह के साथ मिल कर डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद मृतक को नहला कर फर्श पर फैला खून धो दिया। खून से सने कपड़े भी जला दिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा व जले हुए अंग वस्त्रों व तकिए की राख कब्जे में ले ली।

यह भी पढ़ें 👉  शनिवार को हल्द्वानी में लागू रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन, ये है प्लान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।