एमबीपीजी में एडमिशन कराने गई लालकुआं की युवती की हत्या, प्रेमी ने जंगल में ले जाकर रेत दिया गला

857
#two-year-old girl throat was sanded
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। एमबीपीजी कालेज में एडमिशन कराने गई लालकुआं की युवती की हत्या कर दी गई है। वह 25 दिनों से लापता था। उसका शव शक्तिफार्म के जंगल में बरामद हुआ है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी युवती का प्रेमी है। उसने बताया कि युवती शादी के लिए दबाव बना रही थी। इसी से आजिज आकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस जानकारी के मुताबिक, खड़गपुर मोटाहल्दू निवासी खीमराम आर्य ने बताया कि उनकी 18 वर्षीय पुत्री अंजली आर्य 3 अगस्त को घर से एमबीपीजी कॉलेज में एडमिशन कराने गई थी, मगर उसके बाद से वह घर नही लौटी। घरवालों की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू की और अंजली की मोबाइल की सीडीआर निकाली तो बरा पुलभट्टा निवासी यामीन पुत्र मोहम्मद अहमद से उसकी बात होने की पुष्टि हुई। इस पर हल्दूचौड़ चौकी प्रभारी कृपाल सिंह यामीन की तलाश में पुलभट्टा पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

एसओ पुलभट्टा कमलेश भट्ट के सहयोग से जब पुलिस ने मो. यामीन को पूछताछ के लिए बुलाया तो पुलिस की सख्ती के आगे उसने अपना मुंह खोल दिया। उसने बताया अंजली उस पर शादी करने का दवाब बना रही थी। 3 अगस्त को वह किच्छा आई थी। इसके बाद वह अंजली को अपनी बाइक पर लेकर किच्छा से बहेड़ी गया, जहां सचिन सक्सेना पुत्र रतन लाल निवासी बरा को साथ लेकर शक्तिफार्म जंगल में ले गया और गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अंजली का सड़ा गला शव बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में भीषण अग्निकांड- कई झोपड़ियों हुई राख

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।