जमीन के विवाद में एक पूर्व विधायक को पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस बोली ठोकर लगकर मर गए होंगे

157
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखीमपुर खीरी ।

उत्तर प्रदेश में एक तरफ कई दिनों से ब्राह्मणों पर सरकारी उत्पीड़न का मुद्दा जहां गरम है, वहीं लखीमपुर खीरी में एक पूर्व विधायक की पीट-पीटकर मार डालने के मामले ने सनसनी फैला दी है। मामला जमीनी विवाद से जुड़ा बताया गया है। इधर, पुलिस का कहना है कि ठोकर लगकर पूर्व विधायक की मौत हुई होगी।

घटना जिले की तहसील पलिया के त्रिकोलिया पढुआ की है। संपूर्णानगर थाना क्षेत्र में त्रिकोलिया पढुआ बस अड्डे के पास मेन रोड पर जमीन है। इस जमीन को लेकर समीर गुप्ता पुत्र किशन कुमार गुप्ता और पूर्व विधायक निर्वेंद्र मिश्रा में कब्जे को लेकर विवाद था। इस जमीन का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। सूत्र बताते हैं कि उक्त जमीन पर किशन कुमार गुप्ता रविवार को तमाम लोगों के साथ कब्जा करने पहुंचे थे। इसकी भनक लगते ही पूर्व विधायक भी अपने लोगों के साथ जमीन पर पहुंच गए। बताते हैं कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई।आरोप है कि दबंगों ने पूर्व विधायक मिश्रा को जमकर पीटा। बचाव में दौड़े पूर्व विधायक के बेटे संजीव कुमार को भी बुरी तरह पीटा गया। बाद में आरोपी फरार हो गए। बुरी तरह घायल पूर्व विधायक और उनके बेटे को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने पूर्व विधायक को मृत घोषित कर दिया। इससे लोगों में आक्रोश है। परिजनों ने संपूर्णा नगर चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना पाते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
एसपी सतेंद्र कुमार ने घटना के बारे कहा कि विवाद के दौरान गिरने से पूर्व विधायक की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों की पुष्टि हो जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस कांस्टेबल की पत्नी से की थी टप्पेबाजी, अन्तर्राज्यीय गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार