पीलीभीत में हल्द्वानी के युवक की हत्या, बरेली से पीछा करते हुए पहुंचे और सरेआम रेत दिया गला

381
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। पीलीभीत में हल्द्वानी के रहने वाले एक युवक की सरेआम गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना पीलीभीत जिले के सुनगढ़ी के नौगांवा चौराहे के पास स्थित शारदा अस्पताल के पास की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक युवक की पहचान हल्द्वानी के रहने वाले 35 वर्षीय इब्राहिम के रूप में की गई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। खून से लथपथ युवक को पड़ा देखकर आनन-फानन में मामले की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड- पुलिस ने इस इलाके से गिरफ्तार किया एक और षड़यंत्रकारी

इब्राहिम बरेली जिले के नवाबगंज से ईको कार में बैठकर पीलीभीत आया था। युवक की हत्या करने वाले आरोपी भी बरेली से ही उसका पीछा कर रहे थे और ईको कार में ही सवार होकर उसके साथ आए थे। फिलहाल युवक की मौत के बाद पुलिस ईको ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

घटना पर जानकारी देते हुए पीलीभीत के अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। वहां उसकी मौत हो गई है। पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है, जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।