हरिद्वार पंचायत चुनाव : एक प्रत्याशी के समर्थकों ने दूसरे प्रत्याशी को पीटा, कपड़े भी फाड़े

183
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। हरिद्वार पंचायत चुनाव को लेकर आज मतदान हो रहा है। इसी बीच एक प्रत्याशी के साथ दूसरे प्रत्याशी के पक्ष के लोगों के जमकर मारपीट करने की खबर सामने आ रही है। इतना ही नहीं, प्रत्याशी के कपड़े तक फाड़ डाले गए हैं।

पीड़ित प्रत्याशी ने आरोप लगाया है कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है। वहीं मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही मारपीट करने वाले आरोपी वहां से फरार हो गए। पीड़ित प्रत्याशी ने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी कह रहे हैं कि ये तो ट्रेलर है। फिल्म अभी बाकी है, जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस से गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक रुड़की के सफरपुर गांव से जिला पंचायत पद पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी मुरसलीन और गांव के ही दूसरे प्रत्याशी शहजाद अली के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद मारपीट होने लगी। वहीं मुरसलीन के कपड़े भी फाड़ डाले। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। साथ ही भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। मौके पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी वहां से फरार हो गए।

घायल प्रत्याशी मुरसलीन का आरोप है कि मेरी छवि को धूमिल करने के लिए यह एक सोची समझी साजिश है। उन्हें दूसरे पक्ष की तरफ से फोन कर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। मामले में रुड़की सीओ विवेक कुमार का कहना है कि पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत करा दिया है। साथ ही कार्रवाई की जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।