समर्थकों के सामने आया हरक के दिल का दर्द, बोले- पांच साल में भिखारी बना दिया

528
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) की नाराजगी भले ही मुख्यमंत्री ने बात कर दूर कर दी हो, मगर अपने समर्थकों के सामने उनके दिल का दर्द बाहर आ ही गया। उनके करीबियों का कहना है कि वह बहुत आहत हैं। हरक (Harak Singh Rawat) ने उनसे अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि अगर मैं कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज मांग रहा हूं तो क्या अपने लिए मांग रहा हूं। इन्होंने मुझे पांच साल में भिखारी बनाकर रख दिया।

प्रदेश के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) जहां अपने गुस्सैल रवैये और बोल्ड तेवरों के लिए जाने जाते हैं, वहीं कई मौकों पर वह भावुक भी नजर आते हैं। शुक्रवार की रात कैबिनेट बैठक के दौरान हुए पूरे घटनाक्रम को लेकर उनके करीबी लोगों ने बताया कि वह बेहद दुखी थे। भावुक होते हुए उन्होंने यहां तक कह डाला कि इन्होंने मुझे भिखारी बनाकर रख दिया है। जनता ने उन्हें सेवा के लिए चुना है। वह उसी जनता की सुविधा के लिए अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। यदि वह कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज की मांग कर रहे हैं तो क्या वह अपने लिए मांग रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  युवती की हत्या मामले में आई बड़ी अपडेट, दरोगा की बेटी निकली मृतका

इस बीच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का बयान भी आया है। मदन कौशिक ने कहा है कि हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) की मांगें उचित हैं। हरक सिंह क्षेत्र की जनता के लिए लड़ रहे हैं। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए कैबिनेट में सिर्फ 5 करोड़ की रकम रिलीज करने के फैसले पर नाराजगी जाहिर की तो अब सरकार ने यह साफ कर दिया है कि 5 करोड़ की रकम बढ़ाने के लिए सोमवार को केंद्र से भी बातचीत की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  एक्शन में सीएम- लापरवाही पर इन 17 कर्मियों पर होगी कार्रवाई

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।