दहेज में भैंस नहीं दी तो ससुर ने पेट पर लात मार कर दिया गर्भपात, देवर-ननदोई ने किया गैंगरेप, पति ने दिया तीन तलाक

325
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी के रामपुर मेें महिला उत्पीड़न का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दहेज में दो लाख रुपये, कार व भैंस की मांग पूरी न करने पर महिला का गर्भपात करा दिया गया। यही नहीं, देवर, ननदोई व एक अन्य ने उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया और महिला ने जब पति से इसकी शिकायत की तो उसने मारपीट कर तीन तलाक दे दिया।

टांडा क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का कहना है कि, उसका निकाह पांच माह पहले जनपद मुरादाबाद थाना भोजपुर के एक गांव निवासी युवक से हुआ था। पिता ने शादी में करीब 12 लाख रुपये खर्च किए थे लेकिन, ससुराल वाले दहेज के सामान से खुश नहीं थे। उससे दहेज में दो लाख रुपये नकद, आल्टो कार व एक भैंस की मांग कर रहे थे। मना करने पर उसके ससुर नाराज हो गए और उसके पेट मे लात मार दी। जिससे उसका एक माह का गर्भपात हो गया।

महिला ने बताया कि दो सितंबर की रात आठ बजे वह अपने कमरे में अकेली लेटी थी। पति घर से बाहर गया हुआ था, तभी अचानक उसका देवर, ननदोई व एक अन्य व्यक्ति उसके कमरे में घुस आये। उसकी कनपटी पर तमंचा रखकर जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पति के घर वापस आने पर शिकायत की तो उसने मारपीट की। और उसे तीन तलाक देकर घर में बंद कर दिया। वह मुश्किल से बचकर अपने मायके आ गई।

महिला ने पुलिस अधीक्षक अशोक शुक्‍ल के आदेश पर पति सहित सात के खिलाफ प्राथमिकी पंजीकृत कराई है। थाना प्रभारी अजयपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।