spot_img

रुद्रपुर में एलआईयू इंस्पेक्टर की कार ने साइकिल सवार जूता व्यापारी को मारी टक्कर, मौत

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। पंतनगर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी, जिसे राहगीर और पुलिस जिला अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कार एलआईयू इंस्पेक्टर की थी और साइकिल सवार जूता व्यापारी था।

घटना रुद्रपुर-नैनीताल हाईवे की है। यहां एक कार ने साइकिल सवार व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल मजदूर को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक आज सुबह एक कार हल्द्वानी जा रही थी, तभी सिडकुल चौराहे के पास साइकिल सवार महेश प्रसाद निवासी रुद्रपुर खेड़ा मूल निवासी बिहार, रोड क्रॉस कर रहा था और कार ने उसे टक्कर मार दी। महेश प्रसाद खेड़ा में रहकर जूतों की दुकान चलाता था।

बताया जा रहा है कि कार उधम सिंह नगर जनपद के एलआईयू इंस्पेक्टर की है। घायल को यातायात पुलिसकर्मी और एलआईयू इंस्पेक्टर खुद जिला अस्पताल ले कर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!