spot_img

सरकार ने एक साथ डीएम और एसएसपी का कर दिया तबादला, अब इन्हें मिली जिम्मेदारी

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। शासन ने एक ही साथ राजधानी देहरादून के जिलाधिकारी और एसएसपी काTransfer : उत्तराखंड में अफसरों का तबादला जारी, एक बार फिर कई अधिकारियों की जिम्मेदारियों में फेरबदलकर दिया है (DM and SSP of Dehradun transferred together)। संयुक्त सचिव रहीं सोनिका को देहरादून का नया डीएम बनाया गया है। सोनिका अब तक डीएम रहे आर. राजेश कुमार की जगह लेंगी। आर. राजेश कुमार को 2021 में देहरादून का डीएम बनाया गया था। आईएएस अधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार मूलतः तमिलनाडु से आते हैं. वो 2007 बैच के अफसर हैं।

वहीं, देहरादून की नई डीएम आईएएस सोनिका 2010 बैच की अफसर हैं। अभी वो उत्तराखंड सरकार में संयुक्त सचिव पद पर हैं। उन्होंने अतिरिक्त सचिव, पर्यटन, बंदोबस्ती, शिक्षा, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण के पदभार भी संभाले हैं। इसके साथ ही अतिरिक्त सीईओ, पर्यटन विकास परिषद, को मिशन निदेशक, एनएचएम का अतिरिक्त प्रभार भी सोनिका संभाल चुकी हैं।

इसके साथ ही सरकार ने दलीप सिंह कुंवर को देहरादून का नया एसएसपी बनाया है (DM and SSP of Dehradun transferred together)। वहीं, जन्मेजय खंडूड़ी को पुलिस महानिरीक्षक पीएसी मुख्‍यालय देहरादून भेज दिया गया है। दलीप सिंह कुंवर अभी तक पीएसी मुख्यालय देहरादून में तैनात थे और जन्मेजय खंडूड़ी देहरादून के एसएसपी थे। आईपीएस दलीप सिंह कुंवर ने जेएनयू से एमए किया है। कुंवर 2009 बैच के आईपीएस अफसर हैं। ये अच्छे गीतकार भी हैं। पौड़ी में रहने के दौरान कोरोना से जंग लड़ने के लिए लोगो में सकारात्मक ऊर्जा भरने के लिए गीत गाकर लोगों का दिल जीत लिए थे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!