ऊधमसिंह नगर में सूदखोर ने व्यापारी को पीटा, नंगाकर कराया नागिन डांस फिर यह भी किया…

207
खबर शेयर करें -

ऊधमसिंह नगर : सरकार के तमाम सुविधाएं देने के बावजूद आज भी सूदखोरी किस कदर हावी है, इसका बड़ा सनसनीखेज उदाहरण ऊधमसिंह नगर जिले में सामने आया। जहां एक सूदखोर ने एक व्यापारी और श्रमिक को कार्यालय में बंद कर बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं पिटाई करते समय नागिन डांस भी कराया, जिसकी वीडियो बना ली। मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो सीओ पुलिस बल के साथ पहुंचे, लेकिन दुस्साहसी सूदखोर ने सीओ पर ही कार चढ़ाकर कुचलने का कुत्सित प्रयास कर डाला। खैर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पूरे कुमाऊं में चर्चा का विषय बना हुआ है।

रुद्रपुर के तीनपानी डैम, आनंद विहार कालोनी के रहने वाले अभिषेक मिश्रा ने पुलिस को रविवार के दिन एक तहरीर सौंपी। जिसमें कहा कि उसकी एक फर्म है। आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उसने 2019 और 2020 में आवास विकास निवासी सूदखोर चिराग अग्रवाल से 2.30 लाख रुपये ब्याज में लिए। बाद में ब्याज समेत 3.17 लाख रुपये लौटा दिए थे। 31 दिसंबर 2021 को सूदखोर चिराग अग्रवाल और उसके साथी घनश्याम बाटला, गोङ्क्षवद ढाली और देवराय मंडल उसे अपने कार्यालय में बुलाकर ले गए। जहां उन्होंने उसे अद्र्धनग्न कर जमकर पीटते हुए उसकी वीडियो बनाई। दो स्टांप पेपर पर उससे जबरन हस्ताक्षर करवाए।

यह भी पढ़ें 👉  मुश्किलों में पूर्व डीजीपी- जमीन फर्जीवाड़ा मामले में बनाए गए आरोपी

धमकाया कि कुल 5.48 लाख रुपये न देने पर वह उसकी वीडियो वायरल कर देंगे। इससे पहले सूदखोर ने प्रीत विहार निवासी रफीक को भी नग्न कर पीटा और नागिन डांस करवाते हुए वीडियो भी बनाई। इसे  वायरल भी कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ को बड़ी सफलता- काॅल डायवर्ट कर बांदा के जेल अधीक्षक को धमकी ने मामले में आरोपी गिरफ्तार

रफीक ने भी पुलिस को तहरीर सौंपते हुए कहा कि उसने चिराग अग्रवाल से 25 हजार के बदले 53 हजार लौटा दिए थे। इधर, मुकदमा दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी को गई पुलिस को देखकर आरोपित सूदखोर चिराग कार से भागने लगा। पुलिस ने करीब पांच किमी तक पीछा कर चिराग व गोविंद को धर दबोचा। इस दौरान आरोपित ने सीओ सिटी अभय सिंह पर कार चढ़ाने की कोशिश भी की।

इधर, एसएसपी मंजूनाथ टीसी का कहना है कि रफीक और अभिषेक मिश्रा की तहरीर पर मुख्य आरोपित चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाटला, गोङ्क्षवद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ सूदखोरी, मारपीट, वीडियो वायरल करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। चिराग अग्रवाल और गोङ्क्षवद ढाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार दो अन्य की तलाश की जा रही है।