उत्तराखंड में बेटे ने ही करा दी पिता की हत्या, कारण जानकर हैरान रह गए सभी

192
खबर शेयर करें -

 

– पेट्रोल पंप स्वामी जोगेन्द्र सिंह की 27 दिसंबर की रात को गोलियों से भूनकर कर दी गई थी हत्या, नोएडा में पकड़े गए शूटर

News junction 24.com

रुड़की (हरिद्वार) : हरिद्वार जिले के रुड़की से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक बेटे ने ही पिता की हत्या करवा डाली। सवा महीने पहले हुई पनियाला रोड निवासी पेट्रोल पंप स्वामी जोगेन्द्र की हत्या का राजफाश हो गया। पेट्रोल पंप स्‍वामी की हत्‍या उनके नशे के आदी बेटे ने करवाई थी। गलत संगत का साथ छोड़ने और टोकाटाकी करने पर उसने यह वारदात की। पुलिस ने आरोपित बेटे के साथ ही उसके दोस्‍त और चार शूटरों को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  किसान आंदोलन का ट्रेनों पर पड़ा प्रभाव, उत्तराखंड से इतनी ट्रेनें की गई रद्द

हरिद्वार के एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में 27 दिसंबर की रात यह वारदात हुई थी। छानबीन में वारदात में पेट्रोल पंप स्‍वामी के छोटे बेटे अनुरागा, उसके दोस्‍त अंकुश और चार अन्‍य का हाथ होना सामने आया। नशा करने और गलत लोगों की संगत में रहने पर पिता ने कई बार अनुराग को टोका, पर वह नहीं माना। इसी के चलते उसने दोस्‍त के साथ मिलकर पिता को ठिकाने लगाने की साजिश रची।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

पुलिस ने शूटर प्रिंस खटाना निवासी ग्राम भराना, थाना सिकंदराबाद जिला बुलंदशहर उप्र, उसके गांव के रहने वाले आशिक गुर्जर, प्रशांत खटाना और प्रशांत यादव निवासी ग्राम कोटा, थाना गुलावटी जिला बुलंदशहर को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया। हत्‍या की साजिश में शामिल अनुराग और उसके दोस्त अंकुश निवासी ग्राम धर्मपुर थाना खानपुर हरिद्वार उत्‍तराखंड को भी गिरफ्तार कर लिया है।