जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर को इंडियन मुजाहिद्​दीन ने दी जान से मारने की धमकी, डाक से भेजा धमकी भरा पत्र

435
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर (Mahamandaleshwar Swami Yatindranand Giri) को जान से मारने की आंतकी धमकी मिली है। यह धमकी आंतकी संगठन इंडियमन मुजाहिद्​दीन की तरफ से दी गई है।

हरिद्वार के सुनहरा में स्थित जीवनदीप आश्रम के महामंडलेश्वर स्वामी यतींद्रानंद गिरी (Mahamandaleshwar Swami Yatindranand Giri) को डाक के जरिए धमकी भरा पत्र भेजने का मामला सामने आया है। पत्र भेजने वाले ने अपना नाम जुबेर मलिक इंडियन मुजाहिदीन बताया है। पत्र में लिखा गया है कि उन्होंने एक समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यह पत्र मिलने के बाद महामंडलेश्वर के शिष्य मोहित शास्त्री की ओर से हरिद्वार एसएसपी को पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई और सुरक्षा की मांग की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  किसान आंदोलन ने बदले ट्रेनों के रूट, कई ट्रेनें घंटों लेट

एसएसपी से की गई है शिकायत, मांगी गई सुरक्षा

मोहित शास्त्री ने 16 फरवरी को एसएसपी हरिद्वार को पत्र लिखकर बताया कि 8 फरवरी को डाक द्वारा एक रजिस्ट्री पत्र प्राप्त हुआ है। जुबेर मलिक आईएम (इंडियन मुजाहिदीन) के नाम से भेजे गए पत्र में स्वामी यतींद्रानंद (Mahamandaleshwar Swami Yatindranand Giri) को कहा गया है कि उनके द्वारा एक समुदाय के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की गई हैं। इसलिए अब उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे सभी लोगों की लिस्ट तैयार की गई है। इन सभी लोगों को मारा जाएगा। मोहित शास्त्री की ओर से 16 फरवरी को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत गृह सचिव, डीजीपी, जिलाधिकारी आदि को शिकायत भेजकर कार्रवाई करने की मांग की गई है। भेजे गए पत्र में महामंडलेश्वर (Mahamandaleshwar Swami Yatindranand Giri) की सुरक्षा की मांग भी की गई है।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- निकाय कार्यालय में मतदाता सूची देख करा सकते हैं संशोधन

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।