spot_img

इन कारों में बढ़ गई सुरक्षा और कीमत में भारी छूट, शुभ मुहूर्त में लेना है तो तत्काल कराएं इनकी बुकिंग

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी ।

सस्ती और सुरक्षित कार चाहते हैं तो शुभ मुहूर्त नवरात्र में खरीदने के लिए बुकिंग का यह सबसे अच्छा मौका है। अगर इस वक्त बुकिंग नहीं कराई तो तत्काल में आपको अपनी पसंद की कार मुश्किल से ही मिल पाएगी। क्योंकि डिमांड ज्यादा है और आपूर्ति कम।
कोरोनाकाल में जिस तरह से ऑटोमोबाइल सेक्टर में गिरावट दर्ज की गई थी, उससे कारोबारियों के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गई थीं। कारोबारी सोचने लगे थे कि अगर यह काम नहीं गति पकड़ा तो दूसरा विकल्प क्या होगा। लेकिन कोरोना संक्रमण रोकने के लिए जारी प्रतिबंधों में जैसे ही ढील मिली कि ऑटोमोबाइल सेक्टर में आये बूम ने कारोबारियों के चेहरे खिला दिए हैं। अब हाल यह है कि डिमांड जबरदस्त है और आपूर्ति कम। नैनीताल मोटर्स के मालिक भूपेश अग्रवाल बताते हैं कि लोग सुरक्षा के चलते अब बस, ट्रेन में यात्रा करने में डर रहे हैं। दूसरा इन सेवाओं की लंबी बंदी ने वाहनों की खरीद के लिए प्रेरित कर दिया है। जिस हिसाब की बुकिंग हो रही हैं, उससे लगता है कि इस नवरात्र पर पिछली बिक्री के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे। जिसे भी मनमाफिक कार खरीदना है तो इस वक्त बुकिंग करा लें, क्योंकि नवरात्र में एकदम निर्णय लेने पर मनमाफिक कार मिलना मुश्किल होगा।
(इन कारों में मिल रही छूट)
नैनीताल मोटर्स के मालिक भूपेश अग्रवाल ने बताया कि आल्टो, बेगनार और स्वीफ्ट में बुकिंग कराने पर 25 से 30 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। ब्रीजा पर छूट नहीं है। नेक्सा की बलीनो पर 20 से 22 हजार रुपये तक कि छूट है और इग्निश पर 25 हजार रुपए की छूट मिल रही है।
(यह दी जा रही है सुरक्षा)
श्री अग्रवाल ने बताया कि पहले आल्टो कार आदि में एयरबैग, एबीएस और रिवर्स पार्किंग सेंसर नहीं लगा रहा था। अब तो यह सुविधाएं हर कार में लगाकर दी जा रही हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!