कनक चंद ने संस्था श्री आनंद आश्रम की जागरूकता अभियान का किया विस्तार, इन्हें सौंपी जिम्मेदारी…

295
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी : समाजसेवा के लिए पहचान बनाने वाली संस्था श्री आंनद आश्रम की अध्यक्ष श्रीमती कनक चंद ने नई पहल जन जागृति, जन कल्याण के मिशन के अंतर्गत वर्ष 2022 से 2024 के लिए श्री आनंद आश्रम जागरूकता अभियान की नई टीम की घोषणा कर दी है। कनक चंद ने कहा है कि समाजसेवा की चेतना को कुमाऊं भर से ऊर्जा मिली है। इसलिए संस्था ओर और अधिक जिम्मेदारी आ गई है।

सचिव श्री मनीष चंद जी के अनुमोदन पर संस्था अध्यक्ष श्रीमती कनक चंद ने श्री रोहित जोशी को अध्यक्ष, सुश्री नीरज चिलकोटी जी और श्री भूपेंद्र सिंह बिष्ट जी को उपाध्यक्ष, श्री धीरज जोशी जी और श्रीमती चंपा कोठारी जी को सचिव, श्रीमती नीना पंत जी को उपसचिव, श्रीमती दीप्ति मटेला जी को कोषाध्यक्ष ,श्री गौरव गुप्ता को समन्वयक, श्री कुमुद पांडेय को सोशल मीडिया हैड, सुश्री वैशाली चौधरी को , कु. प्राची मिश्रा ,श्री प्रफुल जोशी जी, श्री विपिन पांडेय, श्री त्रिवेंद्र जोशी, श्री नीरज पांडेय जी, श्री सुंदर लाल मदन जी को सदस्य के रूप में पदों पर मनोनीत किया ।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव- प्रशासकों का कार्यकाल बढ़ाने की योजना, खोजा जा रहा ये रास्ता
रोहित जोशी

संस्था श्री आनंद आश्रम की अध्यक्ष/ कार्यक्रम निदेशक और जागरूकता अभियान की मार्गदर्शिका श्रीमती कनक चंद ने मनोनीत सभी पदाधिकारियों को बैज अलंकृत कर पदभार सौपते हुए जागरूकता अभियान के माध्यम से निःशुल्क सेवा प्रदान कर समाज को जागृत करने की शपथ दिलाई। पूरी टीम को नेक कार्य के शुभारंभ हेतु धन्यवाद किया और भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं प्रेक्षित की।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा- मुख्यमंत्री ने लिया व्यवस्थाओं का फीडबैंक, जारी किए ये निर्देश
चंपा कोठारी

कनक चंद द्वारा दिशा निर्देश देते हुए भविष्य में विद्यालयों में होने वाले कार्यक्रमों के विषय में विस्तार से जानकारी दी।

धीराज जोशी

जागरूकता अभियान की उपसमिति के गठन का मुख्य उद्देश्य बताते हुए कहा कि बच्चों में बचपन से ही नैतिकता के मूल्यों को विकसित करना और माता-पिता व समाज के प्रति उनके उत्तरदायित्व को समझकर उन्हें एक आदर्श व्यक्ति की श्रेणी में खड़ा करना हमारा उद्देश्य है। चूंकि संस्था द्वारा कोरोना से पूर्व में भी यह अभियान चलाया गया जिसे सभी नगरवासियों से काफी सराहना प्राप्त हुई थी। इसी को देखते हुए दोहरे उत्साह के साथ संस्था पुनः जागरूकता अभियान के कार्यक्रम को प्रारंभ कर रही है। अंत मे कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संस्था के संस्थापक श्री टी एस रावत जी ने कार्यक्रम के समापन की घोषणा की।

यह भी पढ़ें 👉  बेकाबू पिकप की टक्कर से मासूम की मौत, लोगों में आक्रोश, वाहन में तोड़फोड़

मनोनयन कार्यक्रम में योगिता बनोला,भावना बिष्ट,ममता देवाल,सागर कुमार,याशिका,अन्य सदस्य उपस्थित थे।