spot_img

कांवड़ियों ने रोके बसों के पहिये, 30 से ज्यादा बसें 5 घंटे से जाम में फंसीं, आप भी इस रूट पर निकलें हैं तो देखकर जाएं

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। आज सावन का पहला सोमवार है। इसके चलते कांवड़ यात्रा भी जोरों पर है। इस कांवड़ यात्रा के कारण हल्द्वानी से दिल्ली रूट पर निकली 30 से ज्यादा बसें जाम में फंस गई है। बाद में रूट डायवर्जन कर इन्हें दूसरे रास्ते से रवाना किया गया, जिसके कारण ये बसें अपने गंतव्य स्थान पर दो से तीन घंटे की देरी से पहुंची। बताया जा रहा है कि अभी भी कई बसें गढ़गंगा में जाम में फंसी हुई हैं।

सावन के पहले सोमवार को आज बड़ी संख्या में कावंडि़ये गंगा जल लेने गढ़गंगा पहुंचे हुए हैं। इसके कारण दिल्ली-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात थम गया है। भारी जाम लगने से इस हाईवे पर पहुंची कई गाड़ियां फंस गई हैं। इनमें उत्तराखंड परिवहन निगम की दिल्ली से आने और जाने वाली 30 से ज्यादा बसें भी शामिल हैं। काफी देर तक जाम न खुलने पर पुलिस ने रूट डायवर्ट कर दिया है। और अब अाने-जाने वाली बसों को संभल, अनूपशहर, बुलंदशहर, लालकुआं और विजयनगर के रास्ते दिल्ली भेजा जा रहा है।

पुलिस ने जिन बसों के मार्ग में परिवर्तित किया है, उनमें दिल्ली, गुड़गांव, फरीदाबाद, जयपुर, हिसार की बसें प्रमुख रूप से शामिल हैं। रूट डायवर्जन के कारण ये सभी बसें अपने निर्धारित समय से दो से तीन घंटे की देरी से अपने स्टेशन पर पहुंची। वहीं जो बसें सीधे गढ़गंगा- गजरौला के लिए गईं, वे तीन से पांच घंटे तक वहीं जाम में फंसी रहीं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!