दोहरे हत्याकांड से दहला काशीपुर, घर में घुसकर प्रेमी ने मां-बेटी का रेता गला, फिर खून से लाल होकर पहुंच गया थाने

2191
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। उत्तराखंड का ऊधमसिंह नगर जिला आज फिर हत्या से दहल उठा है। जिले के काशीपुर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के घर में घुसकर उसकी और उसकी मां की हत्या कर दी। धारदार हथियार लेकर पहुंचे शख्स ने दिनदहाड़े दोनों का गला रेत दिया। फिर थाने पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया। थाने जाते हुए खून से लथपथ होकर उसे जिसने भी देखा, तो हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक, काशीपुर के अलीखां मोहल्ले में ननिया अपनी बेटी 22 वर्षीय शिबा के साथ अकेली रह रही थी। ननिया का पति और बेटा विदेश में काम करते हैं। बताया जा रहा है कि शिबा का मोहल्ले के ही सलमान से प्रेम प्रसंग था, मगर कुछ दिनों से दोनों में अनबन चल रही थी। सलमान शिबा पर धोखा देने का आरोप लगा रहा था। इससे वह परेशान और गुरुवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे वह धारदार हथियार लेकर शिबा के घर के पास पहुंच गया, जहां उसने घर के बाहर ही टहल रही शिबा की सरेआम गला रेतकर हत्या कर दी और फिर घर में घुसकर उसकी मां ननिया की भी जान ले ली। यहां से सलमान आलाकत्ल लेकर बांसफोड़ान चौकी पहुंच गया और सरेंडर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर और कार में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत

उसने वहां पुलिस को बताया कि उसने मां और बेटी की हत्या कर दी है। इस पर पुलिस कर्मियों ने उसे तुरंत हिरासत में लिया और तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि सलमान ने हत्या की बात कबूल की है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कारोबारी के घर सशस्त्र बदमाशों का धावा, लाखों की नगदी और सोना लूटा

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।