spot_img

पिता बनने से पहले ही हादसे ने सुला दिया मौत की नींद, पत्नी को पता है घायल है उसका पति। जानिए यह है मामला

एनजेआर, मथुरा : केरल में विमान हादसे में जान गवां चुके पायलट की मौत की खबर उसकी गर्भवती पत्नी को नहीं है, जबकि भाई शव को लेने रवाना हो चुका है। रविवार को मृतक पायलट का शव मथुरा पहुंचने की संभावना है।

जिले के गोविन्द नगर क्षेत्र में रहने वाले पायलट अखिलेश शर्मा केरल के कोझिकोड में शुक्रवार रात्रि एयर इंडिया विमान हादसे में घायल हो गए थे। लेकिन शनिवार सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। पायलट का शव लेने के लिए छोटा भाई केरल के लिए रवाना हो गया है। लेकिन परिजनों ने अखिलेश शर्मा की मौत की जानकारी उसकी गर्भवती पत्नी को नहीं दी है।अखिलेश की शादी दो साल पहले ही हुई थी।
थाना गोविंद नगर क्षेत्र में पोतरा कुंड के निकट रहने वाले पायलट के पिता तुलसीराम शर्मा ने बताया कि अखिलेश शर्मा (32) एयर इंडिया में को-पायलट थे। 2017 में वह एयर इंडिया में नियुक्त हुआ था। लॉकडाउन के बाद वह अभी तक घर नहीं आया था। शुक्रवार को दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर वह केरल के कारीपुर के लिए उड़ा था, जहां हादसा हो गया। अखिलेश के भाई भुवनेश शव लेने के लिए केरल रवाना हो गए। संभवत: रविवार को यहां अखिलेश का पार्थिक शरीर यहां पहुंच जाएगा। अखिलेश की मां बालादेवी ने बताया कि अखिलेश कुमार शर्मा उर्फ दीपक की शादी वर्ष 2018 में धौलपुर की रहने वाली मेघा शर्मा के साथ हुई थी। उनकी पत्नी गर्भवती हैं और 15-20 दिन के अंदर डिलीवरी होने वाली है। इसके चलते परिजनों ने अखिलेश की मौत की जानकारी मेघा को शाम तक नहीं दी। पत्नी को सिर्फ पति के घायल होने की जानकारी दी गई है। इधर, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने फोन पर अखिलेश शर्मा के पिता तुलसीराम को सांत्वना दी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!