लाॅकडाउन में बेरोजगार हुए तो ऑनलाइन सीखा एटीएम से चोरी का तरीका और पहुंच गए काटने। पुलिस ने दबोचा

169
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून।

लॉकडाउन ने जहां धंधा चौपट कर दिया, वहीं बेरोजगारी अब अपराध को जन्म दे रही है। देहरादून में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद दो युवकों को पैसे कमाने का तरीका नहीं सूझा तो उन्होंने एटीएम उखाड़ने की तैयारी कर ली। यूट्यूब पर तरीका खोजने के बाद एटीएम काट रहे इन आरोपियों को पुलिस ने मौके से ही दबोच लिया। पुलिस ने इन दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।
घटना औद्योगिक क्षेत्र सेलाकुई की है। पुलिस के मुताबिक एक्सिस बैंक के हेड ऑफिस मुंबई से पुलिस के पास फोन आया था कि इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित एटीम के कैमरे खराब कर दिए गए हैं। किसी ने उन पर स्प्रे किया है। उन्होंने संभावना जताई कि एटीएम से चोरी का प्रयास किया जा रहा है। इस पर पुलिस वहां पहुंची तो देखा कि एटीएम का शटर बंद था और अंदर लाइट जल रही थी। 
पुलिस ने अंदर देखा कि वहां दो युवक एटीएम को इलेक्ट्रिक कटर से काटने का प्रयास कर रहे थे। दोनों ने मास्क और दस्ताने पहने हुए थे। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम अरुण चौधरी निवासी मोहल्ला ढाकिन, थाना पलियाकला जिला लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश और कैलाश पंवार निवासी घौर्सल पोस्ट सयफोट चमोली बताया।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा को लेकर एसओजी जारी, 50 जगह होगी तीर्थयात्रियों की स्वास्थ्य जांच