बच्चे को तालीम देने के बहाने घर में घुसा मौलाना, मां के साथ कर दिया ऐसा काम

934
खबर शेयर करें -

बरेली। बच्चों को तालीम देने के बहाने एक मौलाना घर में घुस आया। उसने बच्चे की माँ के चुपके से फोटो खींच लिए। उसके बाद उसने महिला से रुपये उधार मांगे। जब महिला ने रुपये देने से इनकार कर दिया तो उसने अश्लील फोटो वायरल कर दिया। महिला की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

महिला ने पुलिस को बाकरगंज का रहने वाला मौलाना नाजिम उसके बच्चों को तालीम देता था। 28 अक्टूबर 2021 को महिला ने मौलाना को शिक्षा देने के लिए घर बुलाया था जहां मौलाना ने चुपके से उसका फोटो खींच लिया। उसके कुछ दिन बाद मौलाना उसके घर पहुंचा और 50 हजार रुपये की मांग रख दी जब उसने रुपये देने में असमर्थता जताई तो मौलाना ने अंजाम भुगतने की धमकी दी। 1 दिसंबर 2021 को दूसरे शहर से काम करके महिला का पति जब घर पहुंचा तो महिला ने पूरी बात पति को बताई।

यह भी पढ़ें 👉  चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के बट से बोला था हमला, दो गिरफ्तार

शिकायत करने पर उसे धार्मिक स्थल से भी निकाल दिया गया। आरोप है कि रंजिश मानते हुए मौलाना ने महिला की फोटो की एडिटिंग की और अश्लील फोटो 1 जनवरी 2022 को महिला के जेठ के बेटे के मोबाइल पर भेज दी। साथ ही 2 जनवरी को फेसबुक व इंस्टाग्राम पर भी वायरल कर दी। अश्लील फोटो परिजनों तक पहुंची तो उनके होश उड़ गए। इसके बाद महिला ने प्रेमनगर पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मौलाना निजाम के खिलाफ जबरन वसूली का दबाव बनाने व सोशल मीडिया साधनों द्वारा उत्पीड़न करने की धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।