Murder in udham singh nagar : रुद्रपुर में गोबर के दलदल में डुबोकर पत्नी को मार डाला

385
खबर शेयर करें -

 

सौरभ बजाज, कुमाऊं प्रभारी , न्यूज जंक्शन 24

Newsjunction24 रुदपुर : ऊधम सिंह नगर में शनिवार को हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पति ने नशा करने से मना करने जैसी छोटी सी बात पर अपनी पत्नी को गोबर की दलदल में डुबोकर मार डाला। यही नहीं बच्चों ने विरोध किया तो उन्हें मारपीट कर फरार हो गया। पुलिस ने घटना का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर हत्यारे पति की तलाश शुरू कर दी है।

रुदपुर पुलिस के मुताबिक उप्र के बलिया जिला अन्तर्गत ग्राम-करनई, निवासी आजाद राजभर उत्तराखंड में यहां पर शिमला पिस्तोर गांव के गंगापुर फार्म में रहकर मजदूरी करता है। आजाद रोजाना नशे में घर आता था और फिर क्लेश करता था। किसी भी बात पर पत्नी रानी (40) की पिटाई करता था।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई- वन दरोगा को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

शुक्रवार रात वह शराब पीकर आया तो क्लेश हुआ। पत्नी ने गरीबी का हवाला देते हुए शराब छोड़ने को बोला। इस बात पर गुस्साया पति एक बजे पत्नी रानी को घर के पास ही गोबर के ढेर के पास ले गया। यहां अधिक पानी होने की वजह से गोबर का दलदल जैसा बना हुआ था। जहां वह रानी को गोबर के दलदल में तब तक डुबाते रहा, जब तक उसकी जान नही चली गई।

यह भी पढ़ें 👉  नाकाम हुआ मंसूबा- एमडी परीक्षा में नकल कराते पांच गिरफ्तार, दो डॉक्टर भी शामिल, बनाया गया था ग्रुप

शोर होने पर आजाद का पुत्र सूरज अपने भाई-बहनों के साथ पहुंचा और बीचबचाव करने लगा। इस पर आजाद बच्चो की पिटाई कर फरार हो गया। बच्चो को रोता देख आसपास के लोग एकत्र हुए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर एसपी सिटी मनोज कत्याल, कोतवाल विक्रम राठौर पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया की सूरज की तहरीर पर आजाद राजभर के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।