पुणे के प्रतिष्ठित संस्थान एफटीआईआई के हॉस्टल में नैनीताल की छात्रा ने की खुदकुशी, कमरे में लगाई फांसी

326
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल/नई दिल्ली। पुणे के प्रतिष्ठित फिल्म और टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) स्थित छात्रावास के कमरे में नैनीताल की 25 वर्षीय छात्रा ने खुदकुशी कर ली है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि छात्रा स्क्रीन और अभिनय का कोर्स कर रही थी। उन्होंने कहा कि मृतका कामाक्षी बोहरा 2019 बैच की परास्नातक छात्रा थी और उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली थी।

डेक्कन जिमखाना पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि कामाक्षी बोहरा का शव छात्रावास के कमरे में फंदे से लटका पाया गया है। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया क्योंकि वह भीतर से बंद था। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं पाया गया है। पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  किसान आंदोलन का ट्रेनों पर पड़ा प्रभाव, उत्तराखंड से इतनी ट्रेनें की गई रद्द

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतका के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार कामाक्षी के व्याख्यान में शामिल नहीं होने पर प्रोफेसर ने कुछ छात्रों को उस कमरे में जाने के लिए कहा, जहां वह रह रही थी। छात्र जब कामाक्षी के कमरे में पहुंचे तो वहां कामाक्षी को फांसी पर लटका पाया गया। पुणे शहर पुलिस का डेक्कन जिमखाना थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।