अल्मोड़ा में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के नेता की हत्या, प्रेम विवाह करने पर ससुर व साले ने अपहरण कर मार डाला

188
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा : जिले के भिकियासैंण में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के नेता की हत्या कर दी गई है। मृतक ने एक युवती से प्रेम विवाह किया था, जिससे नाराज होकर युवती की मां, सौतेला पिता और भाई ने मिलकर नेता की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों ने गुनाह भी कबूल कर लिया है।

तहसीलदार निशा रानी ने बताया कि सल्ट के पनुवाधौखन निवासी जगदीश चंद्र पुत्र केशराम उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी से जुड़ा था। वह दो बार विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका था। वह प्लंबर का कार्य भी करता था। भिकियासैंण निवासी गीता से उसका प्रेम प्रसंग था और बीते 21 अगस्त को दोनों ने गैराड़ मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  घर के आंगन में बच्चे पर झपटा गुलदार, कुछ न कर सकी बेबस मां, शव बरामद

गीता के इस कदम से उसकी अपनी मां भावाना, सौतेला पिता जोगा सिंह और सौतेला भाई गोविंद सिंह नाराज हो गए थे, जिसके बाद तीनों ने मिलकर जगदीश की हत्या करने की साजिश रच डाली और गुरुवार को जगदीश का अपहरण कर लिया। पुलिस ने बताया कि जगदीश का अपहरण करने के बाद तीनों ने उसे बेरहमी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पुलिस और राजस्व की टीम ने गुुरुवार देर शाम एक कार से जगदीश का शव बरामद किया।

यह भी पढ़ें 👉  श्रद्धालुओं के लिए खोल दिए गए चतुर्थ केदार रुद्रनाथ मंदिर के कपाट

गोविंद का शव पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत के गोविंद सिंह माहरा नागरिक चिकित्सालय लाया गया है। पुलिस के मुताबिक, मृतक और उसकी पत्नी ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग भी की थी और इसके लिए पत्र भी लिखा था। मगर इसके बाद भी जगदीश की हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अलर्ट- उत्तराखंड इन जिलों में आंधी-तूफान की संभावना

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।