पेपर लीक मामले में अब हल्द्वानी से दबाेचा गया नकल माफिया, नकल सेंटर का भी भंडाफोड़

329
# copying mafia arrested from Haldwani
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की परीक्षा के पेपर लीक मामले में आज एक और गिरफ्तारी हो गई है। उत्तराखंड एसटीएफ ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के नकल माफिया के एक और गठजोड़ का पर्दाफाश करते हुए नकल के नए सेंटर का भी खुलासा किया है। एसटीएफ ने वीपीडीओ परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में उत्तर प्रदेश के चंदौली निवासी शशिकांत, हाल निवासी हल्द्वानी को गहन पूछताछ और पुख्ता साक्ष्यों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है (copying mafia arrested from Haldwani in paper leak case) । ये एसटीएफ की 27वीं गिरफ्तारी है।

इससे पहले एसटीएफ ने पेपर लीक करने वाले मास्टरमाइंड आयोग की आउटसोर्स कंपनी आरएमएस टेक्नो सॉल्यूशन के मालिक राजेश चौहान को गिरफ्तार किया था। राजेश ने यह पेपर दो करोड़ रुपये में केंद्रपाल नाम के दलाल को बेचा था। यह पैसा हाकम सिंह रावत के साथी केंद्रपाल ने उसके कई रिश्तेदारों को दिया गया था। वहीं, आज आज हल्द्वानी से शशिकांत को गिरफ्तार किया गया (copying mafia arrested from Haldwani in paper leak case)।

विधानसभा भर्ती मामले की भी होगी जांच

विधानसभा भर्ती अनियमितता मामले में सीएम धामी ने आज बड़ा एलान किया है। विधानसभा भर्ती अनियमितता मामले में धामी सरकार ने जांच करने की बात कही है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस संबंध में विधानसभा अध्यक्ष से बात कर मामले की जांच करने का अनुरोध किया है। विधाससभा भर्ती अनियमितता मामले में मुख्यमंत्री आवास से लेकर मंत्रियों और संघ से जुड़े लोगों के करीबियों को विधानसभा में नियुक्ति दी गई थी। पूर्व स्पीकर गोविंद सिंह कुंजवाल के कार्यकाल में हुई भर्तियां जांच के घेरे में होगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।