आपकी सुंदरता की पहचान बनेंगे अब आपके बाल, जानिए हल्द्वानी की बेटी का नया प्रोजेक्ट

222
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली।

अगर आप चाहते हैं कि आपके बालों पर लोग फिदा ही जाएं तो अब ऐसा करा सकते हैं। हलद्वानी की बेटी ने दिल्ली के प्रीत विहार विकास मार्ग पर “अनु नागर विग्स एन्ड हेयर एक्सटेंशन स्टूडियो” की ब्रांच खोल दी है। इसमें बालों को वो स्वरूप दिया जा सकेगा, जिसकी आपको कल्पना भी नहीं होगी।
स्टूडियो की हेड अनु नागर ने बताया कि उनके स्टूडियो में महिलाओं और पुरुषों के बालों से संबंधित हर समस्या का समाधान किया जाएगा। हेयर एक्सटेंशन, हेयर विग्स, मेडिकेटेड विग्स एन्ड फैंसी विग्स, मेन हेयर पेचेज़ सभी प्रकार के हेयर एक्सटेंशन किये जाते हैं। उनकी स्पेशलिटी *कीमो पेशेंट* के लिए बनाई गई मेडिकेटेड विग्स है, तथा हेअर को सुंदर बनाकर पर्सनालिटी को निखारने से जुड़े सभी कार्य किये जाते हैं।
यहां आपको 100% नेचुरल हेयर और बहुत ही उत्तम क्वालिटी की विग्स भी उपलब्ध होंगी।
अनु नागर ने बताया यह स्टूडियो की प्रथम ब्रांच है। इसके अलावा जल्द ही नोएडा, गुरुग्राम, चंडीगढ़, मुम्बई में इनकी अन्य शाखाएं खोली जाएंगी।
नागर ने बताया कि दिल्ली एनसीआर में यह इस तरह का पहला हेयर एक्सटेंशन स्टूडियो होगा। जहां पर उपभोक्ता की सुविधा और सौंदर्य का भी ध्यान रखा जयगा। रीजनल हेड मनजीत सिंह ने बताया कि अनु नागर  खुद भी अपने बालों का ख्याल रखती है और वह मिसेज यूनिवर्स, मिसेज़ इंडिया ब्यूटीफुल हेयर 2018 का खिताब भी जीत चुकी है। साथ ही कई अन्य उपलब्धि जैसे मिसेस उत्तराखंड मोस्ट ब्यूटीफुल हेयर 2018 के अलावा अनेको नेशनल व इंटरनेशनल खिताब  अपने नाम कर चुकी हैं।
  अनु नागर महिला उद्यमी के साथ-साथ “इंडियन सिनेमा अकैडमी” ica की सीईओ भी हैं।
कार्यक्रम में पहुँचे अतिथि समाजसेवी गुरुचरण सिंह राजू ने कहा अनु नागर एक अत्यंत प्रतिभावान, प्रतिभाशाली और कुशल पर्सनैलिटी है, इन्होंने फैशन के छेत्र में अपना नाम बनाया है,वह महिलाओं की आइकॉन/आइडियल भी हैं।
सुभारम्भ कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतिथि प्रमुख समाजसेवी गुरुचरण सिंह राजू मनजीत सिंह रीज़नल हेड फ़ेम इंडिया, पंचायत परिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, हिन्दू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय सचिव महेंद्र नागर, रविशंकर गुप्ता, अमन, विक्की मल्होत्रा, अनिल अरोरा, तरुण कुमार, संजय अधिकारी, सचिन नागर, नितिन नागर, सोहनलाल, ऐश्वर्य, कुबेर, शिवाया, सपना, रोहित शर्मा, एडवोकेट विजय गुप्ता आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे।
  अनु नागर मुख्य रूप से हल्द्वानी उत्तराखंड की निवासी हैं और पिछले 1 वर्ष से देहली में निवास कर रही हैं।