सैनिकों पर की आपत्तिजनक टिप्पणी तो भुगतना होगा परिणाम, उत्तराखंड सरकार सख्त

271
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर हादसे में जान गंवाने वाले सीडीएस जनरल बिपिन रावत (General Bipin Rawat)  समेत 13 जवानों के निधन के बाद देशभर में सभी लोग उन्हें अपने तरीके से सम्मान देने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं कुछ अराजक तत्व आपत्तिजनक टिप्पणियां भी कर रहे हैं, ऐसे लोगों की उत्तराखंड में शामत आने वाली है।

सीडीएस बिपिन रावत (General Bipin Rawat) को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने वालों पर उत्तराखंड सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चेतावनी दी है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  वीकेंड पर उमड़े पर्यटक- बसों में सीट पाने के लिए यात्रियों में मची मारामारी

यह भी पढ़ें : CM के PRO का SSP को लिखा लेटर हुआ वायरल तो CM ने की यह कार्रवाई, बोले…

यह भी पढ़ें : इस्लाम छोड़कर हिंदू बनेंगे फिल्म निर्देशक अली अकबर, इसलिए उठाया यह कदम

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करके कहा कि ‘अगर राज्य में किसी शरारती और अराजक तत्व ने कुत्सित मानसिकता का परिचय देते हुए सोशल मीडिया या किसी भी अन्य रूप में दिवंगत सैनिकों (General Bipin Rawat) पर कोई आपत्तिजनक टिप्पणी की तो सरकार उसके खिलाफ कानून के मुताबिक कड़ी दंडात्मक कार्रवाई करेगी’। बता दें कि हेलिकॉप्टर हादसे में मृत सीडीएस बिपिन रावत (General Bipin Rawat)  मूल रूप से उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के ही रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें 👉  झोपड़ियों में आग लगने से मचा हड़कंप, पांच मवेशियों की जलने से मौत, भारी नुकसान

सीएम धामी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक और ट्वीट कर लिखा है कि हमारे लिए हमारे सैनिकों का सम्मान सर्वोच्च है। दिवंगत जनरल बिपिन रावत (General Bipin Rawat) सदैव उत्तराखंड का स्वाभिमान रहेंगे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।