उत्तराखंड के लोगों का सचिन, युवराज, लारा से मिलने का इंतजार बढ़ा, रोड सेफ्टी टूर्नामेंट की तारीखों में बदलाव

243
# (Road Safety World Series)
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में भारतीय टीम को राजधानी में खेलता देखने के लिए क्रिकेट प्रेमियों को एक दिन का और इंतजार करना होगा। दरअसल रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 के तहत खेले जाने वाले छह मुकाबलों में पहला मैच भारतीय टीम का होना था, लेकिन कानपुर में बारिश के चलते भारतीय टीम अपने पूरे मैच नहीं खेल पाई, जिससे दून में होने वाले मैचों के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव किया गया है।

सीरीज के दूसरे संस्करण के तहत 21 सितंबर से राजधानी के रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट का रोमांच शुरू होना है। जिसमें क्रिकेट प्रेमी सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, सुरेश रैना, ब्रॉयन लारा जैसे खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। हालांकि यह सीरीज कानपुर में 10 सितंबर से शुरू हो चुकी है। अब इसका दूसरा चरण देहरादून में होना है। यहां छह मैच खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड की पांच सीटों पर इतना फीसदी रहा मतदान

रीयल होस्ट के संस्थापक संजय सिंह और सीरीज के निदेशक जयदीप ने बताया कि दून में होने वाले छह मैचों में पहले सचिन तेंदुलकर की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स का सामना इयान बेल के नेतृत्व वाले इंग्लैंड लीजेंड्स के बीच होना था। कानपुर में बारिश के चलते इंडियन टीम अपने पूरे मैच नहीं खेल पाई, जिसके चलते दून में होने वाले मैचों के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव कर अब यह मैच दूसरे दिन यानी 22 सितंबर को होगा।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ

शेड्यूल के संबंध में सीरीज की आधिकारिक वेबसाइट पर भी जानकारी साझा की गई है। स्टेडियम में पांच दिन भारत समेत आठ टीमों के बीच टी-20 मुकाबले खेले जाएंगे। इनमें दो मैच इंडिया लीजेंड्स टीम के शामिल हैं। इसके अलावा वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, आस्ट्रेलिया व बांग्लादेश के लीजेंड्स खेलते नजर आएंगे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।