इसी महीने उत्तराखंड आ रहे हैं PM मोदी, इस तारीख को बन रहा प्लान, करेंगे ये काम

195
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यहां आ सकते हैं। उनके 23 अक्टूबर को आने की संभावना है। इसी दौरान पीएम मोदी के बदरीनाथ आने की भी संभावना है। हालांकि पीएमओ से इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। मगर राज्य सरकार ने तैयारी शुरू कर दी है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का केदारधाम से खास लगाव रहा है। वह कई बार केदारधाम आ चुके हैं। यहां चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों की मॉनिटरिंग खुद पीएम मोदी कर रहे हैं। पिछले दिनों ड्रोन के माध्यम से उन्होंने पीएमओ में निर्माण कार्यों की समीक्षा की थी।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

सूत्रों के मुताबिक, 23 अक्टूबर को पीएम मोदी केदारधाम कार्यक्रम के दौरान निर्माण कार्यों का जायजा भी लेंगे। केदारनाथ के बाद पीएम मोदी के बदरीनाथ जाने की भी चर्चा है। बदरीनाथ में भी पुनर्निर्माण कार्यों के लिए जो मास्टर प्लान बना है, उसका जायजा पीएम ले सकते हैं।

इसी को देखते हुए बदरी केदार मंदिर समिति ने पीएम मोदी के आगमन की तैयारियां तेज कर दी हैं। समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने कहा कि अभी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन की आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। उनके संभावित कार्यक्रम को लेकर तैयारी की जा रही है।