सो रहे बुजुर्ग की पीट पीटकर हत्या, पुलिस ने हत्यारे को पकड़ा तो हुआ ये खुलासा, बोला इसलिए रंगा खून से हाथ

231
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। राजधानी देहरादून के विकासनगर में बुजुर्ग चौकीदार की डंडे से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। विकासनगर पुलिस ने छह घंटे के भीतर हत्या का खुलासा कर दिया है। आरोपी हिस्ट्रीशीटर का भाई है। उसने पुलिस के समक्ष जुर्म कबूल कर लिया है।

सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी संदीप नेगी और कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट मय फोर्स मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का बारीकी से मुआयना किया। जरूरी साक्ष्य जुटाए। वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया। जिसमें हत्या में सुल्तान निवासी अंबाडी थाना विकासनगर का नाम प्रकाश में आया। पूछताछ के लिए आरोपी सुल्तान को हिरासत में लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, शव बरामद

वह इधर-उधर की बाते करने लगा। सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और जुर्म कबूल लिया। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि आरोपी के पास से हत्या में प्रयोग किया डंडा, घटना के वक्त पहने हुए खून लगे कपड़े, खून से सने जूते और 1250 रुपये बरामद हुए। आरोपी नशे का आदी है।

नशे की पूर्ति करने के लिए उसके द्वारा बीती रविवार की रात्रि को चोरी के इरादे से वर्कशॉप के बाहर चारपाई में सो रहे चौकीदार राजकुमार (72) पुत्र स्वर्गीय सिंगरू निवासी ग्राम धर्मचक्र मारखम ग्रांट थाना डोईवाला को बांस के डंडे से सिर पर लगातार वार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के जेब में रखे 1250 रुपये निकाल लिए। आरोपी सुल्तान का भाई हैदर हिस्ट्रीशीटर है। जिस पर सात मुकदमे दर्ज हैं। उसे पुलिस में मंदिर में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है।