पीएम नरेंद्र मोदी देंगे बीए की परीक्षा, विश्वविद्यालय ने जारी किया प्रवेश पत्र

1152
# PM Narendra Modi admit card
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। पीएम नरेंद्र मोदी बीए की परीक्षा देने जा रहे हैं। वह बिहार के दरंभगा जिले की ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय से बीए का एग्जाम देने जा रहे हैं, इसके लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया है (PM Narendra Modi admit card)।

विश्वविद्यालय ने कई छात्रों को एग्जाम में पूर्णांक से ज्यादा नंबर दिए हैं। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी के द्वारा बीए एग्जाम के लिए जारी किए गए एडमिट कार्ड में पीएम मोदी और बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की फोटो भी लगा दी गई है।

एडमिट कार्ड की यह फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है और लोग इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। विश्वविद्यालय ने कला संकाय के तीसरे साल के लिए जारी किए गए एडमिट कार्ड में पीएम मोदी की फोटो लगा दी गई है। जानकारी के अनुसार, शनिवार को एक छात्रा ने विश्वविद्यालय की वेबसाइट से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड किया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो और साइन के साथ जारी हुआ है (PM Narendra Modi admit card)। छात्रा का नाम गुड़िया कुमारी लिखा है। इसके साथ ही राज्यपाल की फोटो वाला भी एडमिट कार्ड भी जारी होने का मामला सामने आया है।

विवि प्रशासन ने अपनी गलती के लिए छात्रों को ही दोषी ठहराया है। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ मुश्ताक अहमद ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया कि छात्रों को खुद अपने डॉक्यूमेंट्स अपलोड करने होते हैं जिसके लिए उन्हें एक आईडी दी जाती है। छात्रों ने ही अपनी तरफ से राज्यपाल और प्रधानमंत्री की फोटो अपलोड की है। हालांकि इस मामले में जांच के लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।