दिल्ली मेट्रो में नौकरी दिलाने के नाम पर पंतनगर के युवक से ठगी, परिचित ने ही एेंठ लिए 12 लाख रुपये

295
# job in Delhi Metro
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। दिल्ली मेट्रो में नौकरी (job in Delhi Metro) लगाने के नाम पर 12 लाख रुपये ऐंठने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यूपी के बिजनौर निवासी नरेंद्र वर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि परिचित रजत कौशिक के माध्यम से डेढ़ साल पहले रुद्रपुर निवासी कुमार गौरव उर्फ विशाल से मुलाकात हुई थी। आरोपी कुमार गौरव, नरेंद्र वर्मा के घर आता जाता रहता था। एक दिन कुमार गौरव उनके घर आया और बेटे की दिल्ली मेट्रो में नौकरी (job in Delhi Metro) लगाने की बात कही। साथ ही उसकी उच्च अधिकारियों से जान पहचान होने की भी बात कही, जिस पर उनके द्वारा आरोपी गौरव कुमार पर विश्वास कर लिया और उसे दिल्ली मेट्रो में बेटे की नौकरी लगाने के एवज में अलग-अलग तारीख में 12 लाख रुपये दे दिए।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल जिले की पोलिंग पार्टियां लौटी, कंट्रोल रूम सील

एक साल बीत जाने के बाद भी जब बेटे की जॉब नहीं लगी तो उन्होंने आरोपी को फोन किया और पैसे वापस देने के लिए कहा तो आरोपी कुमार गौरव ने पैसे देने से इनकार कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। बीती 8 मई को जब वह आरोपी के घर पहुंचे, तो उसने सात लाख और पांच लाख के दो चेक उन्हें दिए लेकिन अभी तक चेक से भुगतान नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पंतनगर निरीक्षक राजेंद्र सिंह डांगी ने बताया कि नौकरी के नाम पर 12 लाख रुपए की धोखाधड़ी हुई है। मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।