Haldwani latest news : हल्द्वानी में पुलिस ने छापा मारकर पकड़ा एक क्विंटल गोमांस, शादी में परोसने की हो रही थी तैयारी। पढ़िये यह भी हुए खुलासे

164
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। कुमाऊं के सबसे बड़े शहर हल्द्वानी में गोवंशीय पशु के मांस को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां की बनभूलपुरा पुलिस ने इस मामले में एक दुकान से दो युवकों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। साथ ही लगभग एक क्विंटल गोमांस भी बरामद किया है। हालांकि इस दौरान एक युवक भाग निकला। बताया जा रहा है कि इतनी भारी मात्रा में गोमांस शादी समारोह के लिए जुटाया गया था। आरोपितों ने शादी समारोह में सप्लाई करने का ऑर्डर लिया था। वह अपने इस काम में सफल हो पाते, इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किसकी शादी के लिए इतनी भारी मात्रा में गोवंशीय पशु का मांस मंगाया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य, शिक्षा की दृष्टि से मॉडल बनेंगे इस दूरस्थ विकासखंड के 14 गांव

बनभूलपुरा थाने के अध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर छोटी रोड इंदिरानगर स्थित दुकान पर रविवार दोपहर में छापा मारा गया था। इस दौरान एक युवक तो फरार हो गया, मगर दो युवक हत्थे चढ़ गए। मौके से भारी मात्रा में 95 किलो मांस, चापड़ और छूरा बरामद हुआ है। आरोपितों को थाने लाकर उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम इमरान उर्फ राजू कुरैशी व शहजाद कुरैशी बताया। वहीं फरार हुए युवक का नाम लाइन नंबर 12 निवासी उस्मान बताया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

थानाध्यक्ष ने बताया कि मीट की दुकान इमरान की है। छापे के बाद नायब तहसीलदार को भी इसकी सूचना दी गई आैर उन्हें मौके पर बुलाकर दुकान सीज करा दी गई। उन्होंने बताया कि पुलिस अब उस व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटा रही है, जिसने मांस का ऑर्डर दिया था।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।