अल्मोड़ा में इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने छात्राओं को भेजे अश्लील मैसेज, फिर हुआ यह बबाल। जानिए सनसनीखेज मामला

न्यूज जंक्शन 24, अल्मोड़ा ।

जिले में एक इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने कई छात्राओं को अश्लील मैसेज भेज दिए। इससे छात्राओं ने बबाल कर दिया। छात्राओं की शिकायत डीएम, एसएसपी के यहां तक पहुंचने के बाद गरमा गया है।
बिनौली एस्टेट में राजकीय इंटर कॉलेज है। इसके प्रभारी प्रधानाचार्य पर छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उन्होंने वाट्सएप पर अश्लील संदेश भेजे हैं। जाने का सनसनीखेज आरोप लगा है। छात्राओं ने चाइल्ड हेल्प लाइन सल्ट थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। इधर, मामला जिला बाल कल्याण समिति ने जांच करा आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करने को कहा है। इधर प्रभारी प्रधानाचार्य ने आरोप निराधार बताए हैं।
जीआइसी की छात्राओं ने सल्ट थाना की चाइल्ड हेल्पलाइन में प्रभारी प्रधानाचार्य के खिलाफ लिखित शिकायत की है। शिकायती पत्र के साथ उन्होंने फोन व वाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट की प्रति भी हेल्पलाइन को उपलब्ध कराई है।
चाइल्ड हेल्पलाइन से मामला जिला बाल कल्याण समिति को भेजा गया। इस पर समिति ने स्थानीय पुलिस व राजस्व उपनिरीक्षक से गहन जांच करा आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की सिफारिश करते हुए डीएम व एसएसपी को पत्र लिखा है। बाल कल्याण समिति किशोर न्याय एक्ट की धारा के तहत गठित प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेटी बैंच है।
अध्यक्ष बाल समिति प्रशांत जोशी ने बताया छात्राओं ने प्रभारी प्रधानाचार्य के खिलाफ शिकायत की थी। वाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट भी उपलब्ध कराई है। शिकायती पत्र डीएम व एसएसपी को दिया है। जांच कर मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा गया है। इधर, प्रधानाचार्य ने आरोप को निराधार बताया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*