राहुल गांधी का ‘झूठ’ आया सामने, शुरू हुआ पलटवार, माया बोलीं- कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी

502
# ED summons Rahul Gandhi again
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। यूपी में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर दिए गए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर प्रदेश में नई सियासत शुरू हो गई है। राहुल के बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज जोरदार पलटवार (Mayawati statement on Rahul Gandhi) किया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी चुनाव के पहले कांग्रेस ने मुझे मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव नहीं दिया है। ये बात सच नहीं है। उन्होंने (Mayawati statement on Rahul Gandhi)  कहा कि कांग्रेस को दूसरी पार्टियों के बजाय अपनी चिंता करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

मायावती ने कहा (Mayawati statement on Rahul Gandhi)  कि यूपी चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस की हालत खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी हो गई है। राहुल गांधी को बसपा के बारे में बोलने से पहले 100 बार सोचना चाहिए। यह बयान (mayawati statement on rahul) उनकी जातिवादी सोच का प्रतीक है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मात्र दो सीटें और 2.5 फीसदी वोट मिले। कांग्रेस के 97 प्रतिशत उम्मीदवार अपनी जमानत भी नहीं बचा सकें। वहीं बसपा को केवल एक सीट और करीब 13 फीसदी वोट मिले। उसके करीब 72 फीसदी प्रत्याशी जमानत गंवा बैठे।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश
क्या कहा था राहुल ने

राहुल गांधी ने शनिवार को बयान (Rahul Gandhi statement on Mayawati) दिया था कि उनकी पार्टी ने बसपा सुप्रीमो मायावती को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में गठबंधन और मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने का प्रस्ताव दिया था लेकिन उन्होंने हमसे बात तक नहीं की। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मायावती ने सीबीआई, ईडी और पेगासस की वजह से सत्तारूढ़ भाजपा को चुनाव में खुला रास्ता मुहैया कराया।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।