ऊधमसिंह नगर विधायक और पुलिस पर भड़के बरेली नगर निगम के मेयर, पार्षद सपरिवार हुआ नजरबंद। जानिये क्या है यह मामला

न्यूज जंक्शन 24, बरेली।

रूद्रपुर के एक विधायक और वहां की पुलिस का मामला तूल पकड़ गया है। रूद्रपुर पुलिस के डर से बरेली के पार्षद नजरबंद हो गए हैं। बुधवार को मेयर डा. उमेश गौतम ने इस मामले में आपात बैठक बुलाई। उन्होंने कहा कि पार्षद का उत्पीड़न होने नहीं दिया जाएगा। पार्षद को जनता ने चुनकर भेजा है। रूद्रपुर पुलिस बेवजह पार्षद और उसके परिवार को परेशान कर रही है।
रुद्रपुर नगर निगम के भदईपुरा वार्ड के पार्षद प्रकाश धामी की पिछले दिनों उनके ही घर में हत्या कर दी गयी थी। हत्यारे एक कार में सवार होकर आये थे। मामले में पुलिस अब तक किसी आरोपी को पकड़ नहीं सकी है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार जांच के दौरान हत्यारों के तार बरेली से जुड़ रहे हैं। रूद्रपुर की पुलिस टीमें बरेली में डटी हुई हैं। पार्षद विनोद कुमार ने बताया कि वीरेंद्र पटेल के घर पर रूद्रपुर की पुलिस ने घेरा डाल रखा है। एसओजी की टीम ने उन्हें नजरबंद कर दिया है।
मेयर डा. उमेश गौतम ने बताया कि सूचना मिली है कि संजय नगर वार्ड के पार्षद वीरेंद्र पटेल को धमकी मिल रही है। उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है। इस मामले की जांच कराने के लिए हम अधिकारियों से बातचीत करेंगे। पार्षदों के साथ बैठक करके हम आगे की रणनीति बना रहे हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*