अग्निवीर भर्ती के दौरान एसडीएम और एनएसयूआई नेता में तीखी झड़प, मारने की दी धमकी, वीडियो वायरल

272
# SDM and NSUI leader clash
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। अग्निवीर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का प्रमाण पत्र बनवाने के लिए पौड़ी एसडीएम आकाश जोशी और एनएसयूआई नेता नितिन बिष्ट के बीच कहासुनी हाे गई (SDM and NSUI leader clash)। दोनों की बीच कहासुनी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एसडीएम आकाश जोशी एनएसयूआई नेता नितिन बिष्ट को मारने की बात कहते सुनाई दे रहे हैं। पुलिस ने बिष्ट के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला शनिवार का बताया जा रहा है। अग्निवीर भर्ती रैली को लेकर युवा में खासा उत्साह है। गढ़वाल मंडल की रैली का आयोजन पौड़ी के कोटद्वार में होने से युवाओं का उत्साह और बढ़ गया है। साथ ही जरूरी प्रमाण पत्रों को बनाने के लिए तहसील में युवाओं की भीड़ बड़ी संख्या में उमड़ रही है। भीड़ को देखते हुए तहसील प्रशासन के भी हाथ पांव फूले हुए हैं। तहसील प्रशासन द्वारा पिछले 10 अगस्त से 12 घंटों तक कार्य किया जा रहा है। शनिवार को भी युवाओं की भीड़ तहसील में जुटी थी, जिससे प्रमाण पत्र बनने में काफी दिक्कतें आ रही थीं। इसकी सूचना पर एनएसयूआई नेता नितिन बिष्ट भी पहुंच गए और युवाओं की आेर से उनकी बात रख रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई- वन दरोगा को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

इसी दौरान पाैड़ी तहसील में एसडीएम और एनएसयूआई नेता के बीच जमकर तकरार हो गई (SDM and NSUI leader clash)। तहसील प्रशासन और एनएसयूआई नेता के बीच मामला इतना गरमा गया कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। एसडीएम आकाश जोशी एनएसयूआई नेता नितिन बिष्ट को मारने की बात कहने लगे तो वहीं, एनएसयूआई नेता भी एसडीएम को उनकी जिम्मेदारी का एहसास कराने लगे। मामला बढ़ता देख एसडीएम पौड़ी को पुलिस बुलानी पड़ी। साथ ही एसडीएम ने सरकारी कार्य में बाधा डालने समते अन्य मामलों में एनएसयूआई नेता नितिन बिष्ट के खिलाफ नामदज तहरीर दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें 👉  बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़- उत्तराखंड और उप्र में वारदातें करते थे शातिर, तीन गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  गुलदार का आतंक- एक और बच्ची पर किया हमला, ग्रामीणों में दहशत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।