सीएम के शहर में मजदूरी का पैसा मांगने पर मार दी गोली, जांघ से आर-पार हो गई

362
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले में मामूली विवाद में फायरिंग का मामला सामने आया है। गोली युवक की जांघ में लगी है। मामला सीएम के शहर खटीमा के भगचुरी बंडिया गांव का है।

एसएसआई देवेंद्र गौरव ने बताया कि खटीमा के 17 मील पुलिस चौकी क्षेत्र के भगचुरी बंडिया गांव में मजदूरी का पैसा मांगने पर दो लोगों के बीच कहासुनी हो गई थी। विवाद इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति ने मुकेश नाम के युवक पर गोली चला दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना के बाद परिजन आनन-फानन में उपचार के लिए उसे खटीमा नागरिक अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया।

यह भी पढ़ें 👉  एसटीएफ और पुलिस को बड़ी सफलता- लाखों की चरस के साथ अन्तर्राष्ट्रीय ड्रग तस्कर गिरफ्तार

घायल मुकेश ने बताया कि उसने एक साल पहले विशाल के पास भूसा बनाने का काम किया था। जिसका वह काफी समय से पैसा मांग रहा था। लेकिन विशाल पैसे देने के बजाय उसकी बात को बार-बार टाल रहा था। बीती देर शाम जब वो विशाल के घर पैसा मांगने गया तो उसने देने से मना कर दिया। मुकेश ने आरोप लगाया कि बार-बार पैसा मांगने से नाराज विशाल ने उसके ऊपर गोली चला दी, जो उसकी जांघ में लगी है।

वहीं, खटीमा नागरिक अस्पताल के डॉक्टर केसी पंत ने बताया कि एक युवक को रात के समय इलाज के लिए लाया गया है, जिसके बाईं जांघ में गोली लगी थी। गोली आर पार हो गई थी। फिलहाल, उसकी स्थिति सामान्य है। मामले में एसएसआई ने बताया कि अभी पीड़ित के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  विजिलेंस की कार्रवाई- विपणन अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।