हल्द्वानी से कॉलेज को निकली छात्रा लापता, घरवालों ने जताई अपहरण और हत्या की आशंका

280
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। काठगोदाम थानाक्षेत्र की एक युवती लापता हो गई है। घर से कॉलेज जाने के लिए युवती दोबारा वापस नहीं लौटी। घरवालों ने अपहरण और हत्या का अंदेशा जताकर पुलिस को तहरीर दी है।

दमुवाढूंगा के बैड़ीखत्ता निवासी प्रवेश चन्द्र सिमवाल ने काठगोदाम थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसकी बहन मीनाक्षी चन्द्रा (32) सोमवार की सुबह 9 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती कॉलेज के लिए निकली थी। जिसके बाद से वह लापता है। सोमवार देर शाम तक जब वह वापस घर नहीं आई तो उसके कॉलेज में जानकारी की गई। पता चला कि वह कॉलेज पहुंची ही नहीं थी, जिसके बाद परिजनों द्वारा उसकी बहुत तलाश की गई।

यह भी पढ़ें 👉  नहाने के दौरान गंगा नदी की धारा में बहा विदेशी पर्यटक, रेस्क्यू अभियान

युवती के परिजनों का कहना है कि सभी जगह उसकी तलाश कर ली गई है। लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल पाया है। युवती के भाई प्रवेश सिमवाल ने अपनी बहन का अपहरण कर हत्या की आशंका जताई है। इसके साथ ही मामले की काठगोदाम थाने को तहरीर दी।

इधर काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है। छात्रा की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसकी तलाश कर सच्चाई सामने लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि युवती की खोजबीन के लिए पुलिस टीम गठित कर रवाना कर दी गई है। जल्दी ही युवती को ढूंढ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  बकरी का पैसा न देना बना हत्या की वजह, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।