अल्मोड़ा के सीओ की अचानक मौत, क्या हुआ ऐसा कि…

88
खबर शेयर करें -

 

News junction 24.com

अल्मोड़ा टीम: ह्रदयरोग के तेजी से बढ़ते मामले लोगों के लिए चिंता का कारण बनते जा रहे हैं। मंगलवार को एक ऐसा मामला अल्मोड़ा जिले के रानीखेत में सामने आया। जहां एक सीओ को ह्रदयघात हो गया और उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह मूलरूप से ऊधम सिंह नगर जिले के काशीपुर निवासी थे।

रानीखेत में कार्यरत पुलिस उपाधीक्षक तिलकराम वर्मा का दिल का दौरा पड़ने से आकस्मिक निधन हो गया। इस दुखद घटना के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। टीआर वर्मा काफी मृदुभाषी थे। उनके आकस्मिक निधन से विभागीय कर्मचारी से लेकर आम लोग भी हैरान रह गए।

यह भी पढ़ें 👉  प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी प्रबंधन देखने वाले नेता को उत्तराखंड में मिली यह बड़ी जिम्मेदारी...

विभागीय सूत्रों का कहना है कि सीओ वर्मा के परिवार में उनकी भतीजी की शादी थी। जिस में शामिल होने के लिए अपने घर भरतपुर गए थे। शादी करने के बाद वह चार दिसंबर की रात अपने काशीपुर स्थित घर पहुंच गए थे। मंगलवार की सुबह अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया।

परिवार वाले उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गये। डाक्टरों ने जांच उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। वर्मा की मृत्यु से विभाग और परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य कर विभाग में वर्षों से एक ही पद पर जमे अधिकारियों के होंगे तबादले !

बता दें तिलक राम वर्मा साल 1998 में पुलिस विभाग में एसआइ के पद पर भर्ती हुए थे। उनके द्वारा विभिन्न जनपदों में थाना प्रभारी व कोतवाल के पद पर नियुक्त रहते हुए सेवाएं दिए हैं। साल 2020 में उन्हें पुलिस उपाधीक्षक के पद पर पदोन्नत होने के बाद वह सीओ सीआइडी हल्द्वानी रह चुके हैं। इसके बाद 15 अगस्त 2022 से वर्तमान तक अल्मोड़ा जिले के रानीखेत के सीओ पद पर कार्यरत थे।