spot_img

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अकिंता नहीं, कोई और है, जानिए चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस बार खुलासा रिया चक्रवर्ती को लेकर नहीं बल्कि सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर है और चौंकाने वाली बात ये है कि यहां सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता नहीं बल्कि कोई और है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय की जांच में पाया गया है कि सुशांत की रिया से पहले एक एक्स रह चुकी है जिसके फ्लैट की किश्त सुशांत भरते थें। ये बात बेहद चौंकाने वाली है। फिलहाल, सुशांत की ये तीसरी गर्लफ्रेंड कौन हैं, इस बात का खुलासा अभी नहीं किया गया।

रिया-अंकिता के अलावा एक और गर्लफ्रेंड

अभी तक सभी लोग यही जानते थे कि सुशांत की जिंदगी में सिर्फ दो ही गर्लफ्रेंड आई, लेकिन तीसरी गर्लफ्रेंड का नाम आते ही लोग सकते में पड़ गए और वह भी ये कि वह उनके फ्लैट की किश्त भरते थे। ये फ्लैट की किश्त सुशांत के उस अकाउंट से कटती थी जिसमें 35 लाख रुपए पड़े हुए हैं।फिलहाल, ईडी इसकी जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि सुशांत जिस फ्लैट की किश्त जमा कर रहे थे, वह उनके ही नाम था।

ED ने रिया का फोन किया जब्त


बता दें कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पैसें की हेराफेरी के आरोप लगने के बाद इस केस में ईडी भी हस्तक्षेप कर रही है और उसने रिया समेत पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और रिया समेत उनके सहयोगियों से दो बार पूछताछ की जा चुकी है, जहां से कई खुलासें किए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में ईडी ने रिया पर शक किया जहां उन्होंने रिया समेत सभी लोगों के फोन जब्त कर लिया है ताकि पता चल सके कि वह किससे क्या बात करती थीं और उन्होंने कितने मैसेज डिलीट किया है।

तस्वीर देख सुशांत घबरा गए थे


वहीं हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपने अक्टूबर वाले टूर के अनुभव को जिक्र किया है। रिया ने बताया था कि जब वह साल 2019 में सुशांत और शोविक के साथ इटली घूमने गई थीं, तब वह तीनों एक हेरिटेज होटल में रुके थे।सभी कमरों में अजीब सी तस्वीरें लगी थी। सुशांत के कमरे में एक तस्वीर लगी थी जिसमें एक शख्स बच्चे को खा रहा था। जब रिया कमरे में लौंटी तो देखा सुशांत काफी घबराए हुए से थे। तब से उनकी तबियत खराब रहती थी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!